पति से तलाक के बाद इस खास शख्स के साथ समय गुजार रही है संजीदा शेख, शेयर किया VIDEO
पति से तलाक के बाद इस खास शख्स के साथ समय गुजार रही है संजीदा शेख, शेयर किया VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। संजीदा एवं उनके हस्बैंड आमिर अली का तलाक़ हो गया है। शादी के 9 वर्ष पश्चात् संजीदा एवं आमिर ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं। वैसे ये दोनों बीते एक वर्ष से साथ नहीं रह रहे थे। संजीदा अपने मम्मी के घर चली गई थीं तथा आमिर अलग रह हे थे। वहीं अब हस्बैंड से तलाक के पश्चात् अभिनेत्री अपनी लाइफ के सबसे खास शख्स के साथ समय गुजार रही हैं, तथा वो खास शख्स है उनकी दो साल की बेटी आयरा। 

आपको बता दें कि आमिर से तलाक के पश्चात् आयरा की कस्टडी संजीदा को ही मिली है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो साझा किया है जिसमें संजीदा, आयरा के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि अभिनेत्री लेटी हुई हैं एवं आयरा उनके ऊपर खेल रही हैं। हालांकि वीडियो में सिर्फ संजीदा का चेहरा दिखा दे रहा है, आयरा का चेहरा नहीं नजर आ रहा है। वीडियो साझा करते हुए संजीदा ने इस पर काफी सारी दिल वाली इमोजी साझा की हैं।

बता दे कि 2 मार्च 2012 में आमिर अली एवं संजीदा शेख ने शादी की थी। 30 अगस्त 2019 में सेरोगेसी के माध्यम से उनके घर में बेटी आयरा ने जन्म लिया। अब संजीदा शेख को आयरा की कस्टडी मिल चुकी है। वहीं बात यदि संजीदा के वर्क फ्रंट की करें तो संजीदा सेख ने वर्ष 2005 में टेलीविज़न की दुनिया में एंट्री की थी। संजीदा शेख का पहला शो क्या होगा निम्मो का था। इसके अतिरिक्त अभिनेत्री इश्क का रंग सफेद में दिखाई दे चुकी हैं। वही आए दिन एक्ट्रेस अपने वीडियो और फोटोज के कारण चर्चाओं का विषय बनी रहती है।

'अनुपमा' को पीछे छोड़ नंबर 1 पर पहुंचा ये शो, यहां देंखे TRP लिस्ट

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -