'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए सामने आई बुरी खबर, रातों रात इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए सामने आई बुरी खबर, रातों रात इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो
Share:

कोरोना संक्रमण लॉकडाउन के बाद टेलीविज़न सीरियल्स की शूटिंग प्रारम्भ हो गई है लेकिन शो की कहानी कास्ट में जबरदस्त बदलाव नजर आ रहे हैं. कई टेलीविज़न सितारे कोरोना संक्रमण के वजह से अपने शो को बीच में ही छोड़ गए हैं. इसी बीच सब टेलीविज़न का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी इन दिनों जमकर चर्चा में रहा है. शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिखाई देने वाली अंजली भाभी यानी की एक्ट्रेस नेहा मेहता ने भी इस शो को अलविदा कहने का निर्णय ले लिया है.

एक्ट्रेस नेहा मेहता अब शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नहीं दिखाई देगी. इस बात की सूचना एक्ट्रेस नेहा मेहता ने पहले ही शो के मेकर्स को दे दी थी. वहीं, सूत्रों की माने तो शूटिंग के प्रारम्भ होने के बाद से ही एक्ट्रेस नेहा मेहता सीरियल के सेट पर नहीं दिखाई दी हैं और न ही आगामी एपिसोड में फैंस अंजली भाभी को देख पाएंगे. हालांकि, अब तक इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है कि नेहा मेहता ने अचानक शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का साथ क्यों छोड़ा दिया है. 

बता दें की एक्ट्रेस नेहा के इस तरह सीरियल से जाने के बाद फैंस को जोर का झटका लग सकता है. एक्ट्रेस नेहा मेहता शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पहले एपिसोड से साथ हैं. एक्ट्रेस नेहा मेहता, सीरियल के मुख्य भूमिका तारक मेहता की पत्नी का रोल निभा रही हैं. शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बारह वर्ष कार्य करने के बाद नेहा मेहता ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया है.  

मिशेल रहेजा ने बिग बॉस में जाने से किया इंकार, सामने आई यह वजह

पार्थ समथान पर लगा क्वारनटीन नियम के उल्लंघन का आरोप, अब एक्टर ने दिया करारा जवाब

आईसीयु में एडमिट एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और मनोज बाजपेयी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -