पार्थ समथान पर लगा क्वारनटीन नियम के उल्लंघन का आरोप, अब एक्टर ने दिया करारा जवाब

टेलीविज़न एक्टर पार्थ समथान कुछ वक्त पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, राहत की खबर यह है कि अभिनेता अब सेफ हैं. हाल ही में किया गया एक्टर का कोरोना नतीजा निगेटिव आया है. फिलहाल वो पुणे में परिवार के संग हैं. इस दौरान बीएमसी को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि पार्थ क्वारनटीन के रूल्स को तोड़ रहे हैं. ऐसे वो सभी को रिस्क में डाल रहे हैं. इस ट्वीट पर एक्टर पार्थ समथान ने प्रतिक्रिया भी दी है.

एक यूजर ने ट्वीट कर कहा- टेलीविज़न अभिनेता अभिनेता पार्थ बीएमसी के क्वारनटीन के नियमों को तोड़ रहे हैं. वो अपने बीएमसी सील हाउस से बाहर निकल रहे हैं, पब्लिक फैसिलिटीज का उपयोग कर रहे, गोरेगांव निवासियों को जोखिम में डाल रहे. उनका हाउस हेल्प जो उनके साथ रह रहा था, अभी भी कोरोना पॉजिटिव है. बीएमसी एक्शन लीजिए.

इस पर पार्थ ने ट्वीट कर रिप्लाई दिया है- हां, मैं कोरोना निगेटिव आ गया हूं. मैं सत्रह दिनों से होम क्वारनटीन था, टेक्नीकली ये 14 दिन से अधिक होता है. और हां बीती रात मुझे पैनिक अटैक आया तो क्या आप मुझे डॉक्टर के पास लेकर जाएंगी? और अभी मैं पुणे में अपनी परिवार संग वक्त बिता रहा हूं. इस पर एक यूजर ने लिखा था- यही वजह है कि बीएमसी नियम और प्रबंधन समिति है. सोसाइटी में चौबीस घंटे की हेल्पलाइन के साथ एक क्वारनटीन केंद्र है, जहां से वो चिकित्सक से कनेक्ट कर सकता है. अगर हर कोई एक्टर पार्थ की तरह बहाने देने लगे तो कोई काबू नहीं रहेगा.इस ट्वीट पर अभिनेता पार्थ ने लिखा- और हां जब मैं कोरोना से रिकवर कर रहा हूं तो मैं अधिक सुरक्षित इंसान हूं. आपसे भी अधिक सेफ हूं. तो प्लीज किसी को भी खतरा कहने से पहले अपने फैक्ट्स चेक कर लें. आप सेफ रहिए और ख्याल रखिए.

आईसीयु में एडमिट एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और मनोज बाजपेयी

शो 'भाखरवाड़ी' के नए 8 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, एक की पहले ही हो चुकी है मौत

क्या सच में नायरा और कार्तिक के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -