आईसीयु में एडमिट एक्टर अनुपम श्याम की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और मनोज बाजपेयी

हिंदी सिनेमा जगत के फेमस अभिनेता (62 वर्षीय) अनुपम श्याम इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट है. किडनी की बीमारी के वजह से गोरेगांव के लाइफलाइन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है अभी भी किडनी की दिक्कत आ रही है और वह आईसीयु में एडमिट है. अभिनेता के परिवार ने अनुपम श्याम के उपचार के लिए इंडस्ट्री के लोगों से वित्तीय सहायता करने का अनुरोध किया है. इसके अलावा, अनुपम श्याम की सहायता के लिए फेमस अभिनेता मनोज बाजपेयी सामने आ गए हैं. खबरों के अनुसार , एक्टर अनुपम के परिवार ने अभिनेता आमिर खान और सोनू सूद से भी सहायता मांगी है. हालांकि, एक्टर मनोज बाजपेयी ने अभिनेता अनुपम के परिवार को एक लाख राशि की सहायता की है.

बता दें की अभिनेता अनुपम श्याम ICU में एडमिट है और उन्होंने सोनू सूद से सहायता की आशा की थी जिसके बाद एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर बताया वो अनुपम श्याम की देख रेख करने वाले डॉक्टर्स के कांटेक्ट में है. अभिनेता के भाई अनुराग ने इस संबंध में बताया, ''मैं मलाड हॉस्पिटल में उनका डायलिसिस करवा रहा था, लेकिन सोमवार को डायलिसिस कराने के बाद उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गई. अस्पताल ने सुझाव दिया कि हम उन्हें किसी ऐसे हॉस्पिटल में ले जाएं, जिसमें आईसीयू उपलब्ध हो. इसलिए मैंने उन्हें इस हॉस्पिटल में एडमिट कराया, लेकिन यह बेहद महंगा है और हमारे पास उपचार कराने के लिए पैसे नहीं हैं. श्याम ने जो कुछ भी कमाया है, वह सब उनकी मेडिसिन पर खर्च हो गया है. हमें वास्तव में पैसे की आवश्यकता है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि, उन्हें आर्थिक सहायता की सहायता की बात को उनकी इंडस्ट्री में फैलाएं ताकि कोई आगे आकर हमारी सहायता कर सके. '' 

सूत्रों की माने तो उनकी वित्तीय हालत खराब है जिसके वजह से उन्हें परेशानी हो रही है . मूवी मै मुलायम सिंह यादव की शूटिंग के वक्त भी उनकी तबियत ठीक नहीं थी. उस समय उनके पैर में इंफेक्शन था और उन्हें डायबिटीज की दिक्कत थी और उस समय भी अभिनेता अनुपम श्याम की वित्तीय हालत ठीक नहीं थी. कोरोना लॉकडाउन के बाद कार्य भी बंद हो गया और वित्तीय हालत और बिगड़ती चली गई.  

शो 'भाखरवाड़ी' के नए 8 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, एक की पहले ही हो चुकी है मौत

क्या सच में नायरा और कार्तिक के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

शादी के 4 माह बाद ही अपने पति से अलग हो गई थी डिम्पी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -