अदनान ने साथियों संग मिल नितेश को उतारा मौत के घाट, कहा- RSS से जुड़ने पर...
अदनान ने साथियों संग मिल नितेश को उतारा मौत के घाट, कहा- RSS से जुड़ने पर...
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के बलजीत नगर में उफीजा ने अपने दोस्त अदनान और अब्बास के साथ मिलकर नितेश को सरेआम पीट-पीट कर कत्ल कर दिया है। जिसके उपरांत तीनों आरोपित भाग चुके है। इस घटना के 5-6 बीत जाने के उपरांत भी पुलिस की निष्क्रियता पर लोगों में उबाल आ चुका है। स्थानीय लोग सड़कों पर आ चुके है और अपराधियों को फाँसी देने की माँग की है।

पुलिस ने कहा है कि घटना दो गुटों के मध्य  हुई। अब्बास, उफीजा और अदनान एक तरफ थे तथा दूसरी तरफ आलोक, मोंटी और नितेश थे। मारपीट के समय अदनान और उसके दोस्तों में आलोक और नितेश को बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिसके उपरांत दोनों को उपचार  के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहाँ नितेश की जान चली गई।

दिल्ली पुलिस का इस बारें में बोलना है कि फरार आरोपितों को जल्दी ही हिरासत में ले लिया जाएगा। पुलिस ने केस में किसी भी तरह के सांप्रदायिक एंगल होने से साफ़ मना कर दिया है। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि CCTV के फुटेज देखकर पता चलता है कि झगड़े की शुरुआत नितेश और आलोक ने की थी।

नितेश के परिजन शव को बीच सड़क पर रखकर शासन से इंसाफ मांग रहे है। वहीं, लोग भी सड़कों पर उतरकर सड़क को जाम कर दिया है और आरोपितों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी सजा देने की अपील भी की है। क्षेत्र के हालात को देखते हुए रैपिड ऐक्शन फोर्स (RAF) को तैनात किया जा चुका है ।

नितेश के परिजनों का बोलना है कि उनका बेटा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और बजरंग दल (Bajarang Dal) से जुड़ा हुआ था और हिंदुत्व के मसले को लेकर वह खुलकर अपनी राय व्यक्त करता था। जिसकी वजह से वह कई लोगों के निशाने पर था। इसीलिए झगड़े की आड़ में उसका कत्ल कर दिया गया।

 

नितेश की ताई का इस बारें में बोलना है कि अदनान अपने साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर नितेश के पीछे आया और इस बीच उन लोगों को ने नितेश को माँ-बहन की गाली भी दी। जिसके उपरांत नितेश ने उन्हें रोक पूछा कि क्यों गाली दे रहे हो, जिसके उपरांत तीनों ने नितेश और उसके साथियों पर अटैक कर दिया।

 

नितेश की ताई ने इस बारें में आगे कहा है, “नितेश ने उनकी गाली पर एतराज व्यक्त कर दिया है, तब तीनों ने उसे पीट-पीटकर मार दिया। उन लोगों ने गर्दन पकड़ कर नीचे किया, इसके उपरांत उसे छोड़ा ही नहीं। हम चौधरी होने का दर्दको झेल रहे है। यदि ये बात उनकी कम्युनिटी (मुस्लिमों के साथ) के साथ हो जाती तो हमें पुलिस कब का उठाएगी।”

9वीं की छात्र को घर से उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

लखनऊ: जानकी मंदिर आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक बलात्कार, 4 दरिंदे फरार

दो सगे भाइयों को एक ही युवती से हुआ प्यार, तीनों घर छोड़कर हुए फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -