9वीं की छात्र को घर से उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म
9वीं की छात्र को घर से उठा ले गए 4 बदमाश, सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में घर में सो रही 9वीं की छात्रा को चार बदमाश मुंह में कपड़ा ठूंसकर सुनसान स्थान पर उठा ले गए। चारों खिड़की के रास्‍ते छात्रा के घर में दाखिल हुए थे। उस समय छात्रा का भाई भी कमरे में ही सो रहा था। छात्रा को घर से किडनैप करने के बाद एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों को देखकर बदमाश भाग गए। छात्रा ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ Pocso एक्ट के तहत एक्शन लिया है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

फरीदपुर के एक मोहल्ले की 12 साल की किशोरी नगर के कन्या इंटर कॉलेज में कक्षा 9वीं में पढ़ती है। पीड़िता की मां ने बताया कि उसका पति ट्रक चलाता है और दूसरे राज्य में रहता है। मां अपनी बेटी और एक बेटे के संग फरीदपुर के मोहल्ले में रहती है। शनिवार की रात पीड़िता की मां किसी रिश्तेदार के घर गई हुई थी। छात्रा भाई के साथ घर में सो रही थी। इसी दौरान मोहल्ले के चार बदमाश खिड़की से घुस आए। उन्होंने छात्रा को पकड़कर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस लिया। इसके बाद दबंग छात्रा को घर से कुछ दूरी पर सुनसान जगह ले गए।

जहां एक ने छात्रा के साथ बलात्कार किया। इसी दौरान छात्रा ने मुंह से कपड़ा निकाल कर चीख-पुकार शुरू कर दी। मोहल्ले के कई लोग मौके पर पहुंच गए। मोहल्ले के लोगों ने उसकी मां को सूचना देकर बुलाया। इसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

दो सगे भाइयों को एक ही युवती से हुआ प्यार, तीनों घर छोड़कर हुए फरार

बेटी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को दे दी मौत, वजह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

451 प्रकरणों में जब्त 90 लाख रुपये की मदिरा को किया नष्ठ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -