बिहार: पत्नी से हुआ झगड़ा तो पुलिस वाले ने खुद को मार ली गोली
बिहार: पत्नी से हुआ झगड़ा तो पुलिस वाले ने खुद को मार ली गोली
Share:

जमुई: बिहार के जमुई में शनिवार को एक पुलिसवाले ने खुदकुशी की नियत से खुद को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है। नगर थाना में तैनात बिहार पुलिस के जवान गुंजन कुमार ने पारिवारिक झगड़े में ये कदम उठाया और खुद को गोली मार ली। रेफर होने के बाद पटना जाने के दौरान जवान गुंजन कुमार की जान चली गई। बिहार पुलिस के इस जवान ने अपने सर्विस रिवाल्वर से इस घटना को शहर के बिहारी मोहल्ले स्थित अपने आवास पर भी अंजाम दे दिया है।

घटना की जानकारी मिलने के उपरांत जवान को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका था, जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया लेकिन पटना जाने के दौरान उसकी जान चली गई। खबरों का कहना है कि बिहार पुलिस का जवान गुंजन कुमार का उसकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। खुद को गोली मारने के पहले जवान ने बीती रात नाइट ड्यूटी भी पूरी की थी। घठना स्थल पर पहुंची पुलिस ने उसके आवास से सर्विस रिवाल्वर को बरामद किया है। जानकारी मिलने पर बिहार पुलिस का यह जवान बेगूसराय जिले का रहने वाला था, जो वर्तमान में नगर थाना में पोस्टेड था और टाइगर मोबाइल की टीम में शामिल होकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गश्ती दल में भी शामिल रहा।

इस बारें में कहा जा रहा है कि बीती रात भी वह ड्यूटी कर सुबह में घर लौटा था जहां उसकी कहासुनी पत्नी के साथ हुई और फिर खुद को गोली मार दी। घटना के उपरांत जवान के आवास पर पहुंची पुलिस की टीम उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए लेकर गई थी। जवान गुंजन कुमार का 3 वर्ष का एक लड़का है। घटनास्थल के आसपास से जो जानकारी भी मिलने लगी है उसके मुताबिक खुद को गोली मारने वाले पुलिस के जवान की उसकी पत्नी से नहीं बन रही थी। हाल के कुछ दिनों से दोनों के मध्य विवाद और गहरा हो गया था जिस कारण उन दोनों के बीच में बातचीत भी बंद थी।

'जेल से बचना है तो 10 हज़ार रुपए दो..', यूपी में ऐसे धराया फर्जी दरोगा

कोलकाता से दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, 19 जनवरी तक की पुलिस हिरासत

आधी रात को बुजुर्ग को घर से बाहर बुलाया, फिर पीट-पीटकर मार डाला, पेड़ से टांगी लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -