'जेल से बचना है तो 10 हज़ार रुपए दो..', यूपी में ऐसे धराया फर्जी दरोगा
'जेल से बचना है तो 10 हज़ार रुपए दो..', यूपी में ऐसे धराया फर्जी दरोगा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस ने एक ऐसे फर्जी दारोगा को अरेस्ट किया है, जो वर्दी का रुबाब दिखाकर लोगों से अवैध वसूली करता था। आरोपी के पास से एक ID कार्ड और अवैध तमंचा भी मिला है। इस मामले को लेकर गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि आरोपी फर्जी दारोगा बनकर लोगों से पैसे वसूलता था। उन्होंने बताया कि आरोपी से दुल्लहपुर पुलिस ने तमंचा, 1 सेट पुलिस वर्दी और फर्जी ID मिला है।

अधिकारी ने जानकारी दी है कि दुल्लहपुर के थानाध्यक्ष को जानकारी मिली थी कि अमारी गेट पर एक संदिग्ध व्यक्ति वाहन की तलाशी ले रहा है। यूपी पुलिस की वर्दी पहनकर आरोपी एक शख्स से दस हजार रुपये मांग रहा था, मगर उसका हाव-भाव लोगों को संदिग्ध लग रहा था। गांव के ही निवासी रविन्द्र यादव ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए बताया है कि आरोपी खुद को दारोगा बता रहा था, कह रहा है कि वह SI संजय है और उसकी नियुक्ति थाना दुल्लहपुर में है। अधिकारी के अनुसार, रविन्द्र यादव से उस फर्जी पुलिसवाले ने कहा कि तुम्हारे खिलाफ एक लड़की ने बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है, यदि तुम चाहते हो की मैं तुम्हें जेल ना भेजूं तो मुझे 10 हजार रुपये दे दो। 

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई जिस पर फर्जी दारोगा संजय को अरेस्ट कर लिया गया। अधिकारी ने बताया है कि अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है और पहले भी जेल की हवा खा चुका है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 170 ,171,389,420  और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

आधी रात को बुजुर्ग को घर से बाहर बुलाया, फिर पीट-पीटकर मार डाला, पेड़ से टांगी लाश

अपनी पत्नी को लेने पहुंचे युवक को ससुराल वालों ने पीटा, केस दर्ज

माँ की पिटाई का विरोध कर रहा था 6 वर्षीय मासूम, कलियुगी बाप ने गला घोंटकर मार डाला

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -