आधी रात को बुजुर्ग को घर से बाहर बुलाया, फिर पीट-पीटकर मार डाला, पेड़ से टांगी लाश
आधी रात को बुजुर्ग को घर से बाहर बुलाया, फिर पीट-पीटकर मार डाला, पेड़ से टांगी लाश
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कांकेर शहर के पास घोटिया गांव में गुरुवार रात 4 अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग व्यक्ति को घर से बाहर निकालकर मारपीट की। फिर उसकी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद लाश को पेड़ पर लटकाकर फरार हो गए। घटना गुरुवार देर रात लगभग साढ़े 12 बजे की बताई जा रही है। सुबह घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर छानबीन शुरू की।

रिपोर्ट के अनुसार, घोटिया गांव के निवासी बुजुर्ग दरियाव कुमेटी (70 वर्ष) अपनी पत्नी महंती और मां संग खेत के नजदीक बने कच्चे मकान में सो रहे थे। तभी रात करीब साढ़े 12 बजे 4 अज्ञात नकाबपोश लोग उनके घर पर पहुंचे और बुजुर्ग को बाहर बुलाया। बुजुर्ग के बाहर आते ही बदमाशों ने उनकी पत्नी को घर के भीतर ही बंद कर दिया और बुजुर्ग को खींचते हुए अपने साथ ले गए। बुजुर्ग की पत्नी चीखती रही, मगर सुनने में असमर्थ उसकी सास को घटना के संबंध में पता ही नहीं चल पाया।

सुबह जब सास सोकर उठी, तो उन्होंने दरवाजा खोला, तब जाकर बुजुर्ग दरियाव की पत्नी ने अपने बेटे को खबर दी। इसके बाद बुजुर्ग दरियाव की खोजबीन शुरू की गई, तो घर से कुछ दूरी पर खेत में एक पेड़ पर उसका शव लटका हुआ पाया गया। शव के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। मृतक के बेटे ने फ़ौरन पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

माँ की पिटाई का विरोध कर रहा था 6 वर्षीय मासूम, कलियुगी बाप ने गला घोंटकर मार डाला

UP में घटी कंझावला कांड जैसी घटना, 1 किलोमीटर तक खसीट ले गया कार सवार और फिर...

हैरतंअगेज! जिसके लिए खाना बना रही थी मां, उसी बेटे ने दे दी दर्दनाक मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -