तब्लीगी जमात और देवबंदी पर बैन लगाए अफगानिस्तान, नहीं तो छिड़ जाएगा गृह युद्ध - प्रवीण तोगड़िया
तब्लीगी जमात और देवबंदी पर बैन लगाए अफगानिस्तान, नहीं तो छिड़ जाएगा गृह युद्ध - प्रवीण तोगड़िया
Share:

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के प्रमुख डॉक्टर प्रवीण भाई तोगड़िया ने बुधवार (22 दिसंबर 2021) को हरिद्वार में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विश्व हिंदू परिषद (VHP) को छोड़ने के पीछे संघ के नेताओं का हाथ बताते हुए कहा है कि, 'राममंदिर तो बन गया है, किन्तु देश में रामराज्य लाने का प्रयास नहीं हो रहा है। देश में तेजी से हिंदुओं की तादाद कम हो रही है। मुस्लिमों और ईसाइयों की आबादी निरंतर बढ़ रही है। केंद्र सरकार को दो बच्चे का कानून सभी लोगों पर लागू करना चाहिए।'

इसके बाद तोगड़िया ने भाजपा शासित राज्यों और केंद्र सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब दूसरे धर्मों के धार्मिक स्थलों का अधिग्रहण नहीं होता है तो हिंदुओं के मंदिरों का अधिग्रहण किसलिए किया जाता है? उन्होंने कहा कि RSS के नेताओं ने वर्ष 2017 में भोपाल में उनको राम मंदिर के मसले पर बात करने से रोका था, यही वजह है कि उन्हें मजबूरी में विश्व हिंदू परिषद (VHP) छोड़ना पड़ी।

तोगड़िया ने कहा कि, 'सरकार मठ, मंदिरों को कब्जे से मुक्त करे। दो हजार वर्ष पूर्व दुनिया में ईसाई नहीं थे। दो हजार साल के भीतर भारत पर इतने आक्रमण हुए कि देश गुलाम हो गया। पूरे विश्व में हिंदू ख़त्म होने लगा। आज 44 मुस्लिम देश हैं, जहाँ लोकतंत्र नहीं है। 50 वर्ष बाद देश में हिंदू 50 करोड़, मुस्लिम 60 करोड़ और क्रिश्चियन 20 करोड़ हो जाएँगे। इससे देश में हिंदू पीएम और राष्ट्रपति नहीं बन सलकेंगे। यह देश फिर से गुलामी की तरफ बढ़ता जा रहा है।” साथ ही उन्होंने कहा कि यदि सरकार जल्द ही तबलीग जमात और देवबंदी पर बैन नहीं लगाती है तो भारत में भी अफगानिस्तान जैसे गृहयुद्ध जैसी स्थिति बन सकती है।

असम और मेघालय के कांग्रेस सांसदों ने की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की

'सदन में चाक़ू लेकर आते हैं मोदी-शाह..,' निलंबित होने पर भड़के TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -