शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री को बाय-बाय कर चुकीं हैं यह टीवी अभिनेत्रियां

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि भारतीय संस्कृति में शादी जिंदगी के सबसे अहम रिश्तों में एक होती है और उसके लिए सब कुछ छोड़ना पड़े तो लडकियां छोड़ देती हैं. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की उन फीमेल सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने शादी के बाद अपने एक्टिंग करियर पर ब्रेक लगा दिया. जी हाँ, आइए जानते हैं.

मोहिना कुमारी- टीवी के मशहूर चैनल स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना सिंह कुमारी ने कुछ महीनों पहले ही सुयश रावत संग पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी की. वहीं मोहिना ने शादी करने से पहले ही ये रिश्ता शो छोड़ दिया था और अब खबर आ रही हैं कि मोहिना फिलहाल अपने निजी जीवन पर ध्यान देना चाहती हैं.

मिहिका वर्मा- टीवी के मशहूर शो ये हैं मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने अचानक शो को छोड़कर फैन्स को निराश कर दिया था. इस शो को छोड़ने की वजह मिहिका की शादी बताई गई. वहीं आजकल वह पति संग अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

नेहा मरदा- टीवी के मशहूर शो बालिका वधु में गहना का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस नेहा मारदा टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले चुकीं हैं और उन्होंने साल 2012 में शादी की थी. वहीं इसके बाद नेहा कुछ शोज में नजर आईं लेकिन अब वह इंडस्ट्री छोड़ चुकीं हैं.

पूर्बी जोशी- टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सरिता जोशी की बेटी पूर्बी जोशी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं वहीं वह भी शादी करने के बाद से इंडस्ट्री से गायब हैं.

एकता कौल- टीवी एक्ट्रेस एकता कौल रब से सोणा इश्क से पॉपुलर हुई थीं और स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'मेरे अंगने में' को एकता ने अचानक से छोड़ दिया था, जिससे उनके फैन्स काफी निराश हुए थे. एकता ने अपनी शादी के कारण शो को बाय बाय कहा था.

टीवी हिना खान ने गहरे पानी में लगाया गोता, वायरल वीडियो में नजर आया खूबसूरत दृश्य

माँ बनने वाली है टीवी की यह अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

ब्लू और ऑरेंज ड्रेस में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, सामने आए नए फोटोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -