शादी को लेकर उतरन फेम एक्ट्रेस श्रीजिता ने कही ये बात
शादी को लेकर उतरन फेम एक्ट्रेस श्रीजिता ने कही ये बात
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री श्रीजिता डे ने लॉकडाउन का अपना ज्यादातर समय बॉयफ्रेंड माइकल ब्लोहम के साथ गोवा में बिताया। ये जाहिर रूप से उनके लिए एक बेहतरीन संयोग था। दरअसल ये जोड़ी अपने दोस्त टीना दत्ता, आश्का गोराड़िया तथा दोस्त ब्रेंट गोब्ले के साथ हॉलिडे मनाने गोवा गए हुए थे। किन्तु शेष सभी की भांति ये भी लॉकडाउन के चलते वहीं फंस गए।

श्रीजिता डे ने बताया, "हमने कुछ समय साथ बिताने का निर्णय किया था तथा गोवा आकर ब्रेंट से कुछ योग वगैरह सीखा। मुंबई के लिए हमारी रिटर्न टिकट 23 मार्च के लिए बुक थी, किन्तु उससे पूर्व ही लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया।" श्रीजिता ने बताया कि मुंबई में रहकर उनके लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय गुजारना बेहद कठिन होता है किन्तु ये उनके लिए किसी आशीर्वाद की भांति सिद्ध हुआ।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bliss ❤️ ???? the stunner @aashkagoradia ????

A post shared by sreejita (@sreejita_de) on

श्रीजिता डे ने बताया, "मुंबई की हॉच-पॉच तथा जिस प्रकार हमें मिलने वाला काम हमें बिसी रखता है, मैं और माइकल सामान्य रूप से साथ में क्वालिटी टाइम नहीं स्पेंड कर पाते। मुझे लगता है कि इस लॉकडाउन में हमें एक दूसरे को और अधिक जानने का अवसर मिला है।" जहां तक शादी की बात है तो दोनों ने कोरोना के चलते इसे पोस्टपोन करने का निर्णय किया है। श्रीजिता ने कहा, "मैं उसकी फैमिली से जर्मनी में तीन बार मिल चुकी हूं, वो काफी शांत और रिलैक्स हैं। माइकल भी अक्सर मेरे घर आता रहता है। मेरे माता-पिता उसे पसंद करते हैं। हम दोनों की फैमिली ही हमारे लिए प्रसन्न हैं। 

कोरोना काल में भी टीवी क्वीन एकता कपूर पर नहीं पड़ा कोई असर, रिलीज होंगे 15 से ज्यादा शो

अमिताभ बच्चन ने पूछा इस एक्ट्रेस की बेटी से जुड़ा सवाल, बेटी ने कहा- Silly

पति को नेहा ने किया सरेआम किस, देखिये शादी की अनसीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -