पति को नेहा ने किया सरेआम किस, देखिये शादी की अनसीन तस्वीरें
पति को नेहा ने किया सरेआम किस, देखिये शादी की अनसीन तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी हो चुकी है। जी हाँ, अब वह मिसेज सिंह हो चुकीं हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं। नेहा ने बीते 24 अक्टूबर को अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लिए थे लेकिन फिर भी उनकी कुछ फोटोज ऐसी हैं जो अब तक आपने नहीं देखी होंगी। अब हम आपको उन्ही तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं। आप देख सकते हैं नेहा कक्कड़ ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और रोहनप्रीत व्हाइट सूट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दोनों इन तस्वीरों में बड़े खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की तरफ प्यार भरी निगाहों से देखकर प्यार बरसा रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों में दोनों को देखकर पता चलता है कि शादी के बाद यह कपल काफी खुश है। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में तो नेहा कक्कड़ सबके सामने रोहनप्रीत को प्रपोज करती दिखाई दे रही हैं।

वहीं एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमे नेहा ने रोहनप्रीत को KISS किया है। यह फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। अब दोनों की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वैसे जब से नेहा कक्कड़ की शादी की रस्में शुरू हुई हैं, तभी से उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है हर कोई उन्हें देखकर खुश हुआ जा रहा है। नेहा अपनी शादी के फोटोज के कारण जमकर ट्रोल भी हो चुकीं हैं लेकिन उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

प्ले स्टोर पर इन ऐप्स को लेकर जारी हुई चेतवानी

हिमाचल में कोरोना से हुई 3 और मौतें

शादी के लिए होटल से निकली काजल अग्रवाल, तस्वीरें हुईं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -