कोरोना काल में भी टीवी क्वीन एकता कपूर पर नहीं पड़ा कोई असर, रिलीज होंगे 15 से ज्यादा शो
कोरोना काल में भी टीवी क्वीन एकता कपूर पर नहीं पड़ा कोई असर, रिलीज होंगे 15 से ज्यादा शो
Share:

टीआरपी क्वीन एकता कपूर ने टेलीविज़न से निकल अब ओटीटी के जगत में भी अपना डंका बजा दिया है। COVID-19 संकट में अच्छे कंटेट का आकाल पड़ रहा है, ऐसे वक़्त में भी एकता कपूर प्रयोग करने से नहीं डर रही हैं। लॉकडाउन के दौरान भी उनकी निरंतर कई सीरीज रिलीज हुई हैं तथा अभी और भी कई रिलीज होने को तैयार नजर आ रही हैं। ऐसे में एकता की ओर से सभी निर्माता को बेहतरीन टक्कर दी जा रही है।

बताया जा रहा है कि एकता कपूर के 15 से अधिक सीरियल्स अभी रिलीज होने हैं। कुछ तो ओल्ड शोज के सीक्वल हैं तो कुछ एकदम न्यू भी हैं। ऐसे में एकता की ओर से सभी प्रशंसकों को बड़ी ट्रीट दी जा रही है। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3, पंचबीट 2, देव डीडी सीज़न 2, पौराशपुर, हैलोजी, अपहरण सीजन 2, डॉ डोन, इश्कियापा जैसी कई सीरीज की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। वहीं एकता कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर भी कार्य कर ही हैं। उस सूचि में ममभाई, बिछु का खेल, डार्क 7 व्हाइट, एलएसडी, क्रैश, बैंग बैंग, मैरिड वुमन तथा कार्टेल सम्मिलित हैं।

एकता कपूर के सफल होने के पीछे का रहस्य ही ये रहा है कि वे हर जॉनर पर शोज बनाती हैं। कभी वे सस्पेंस दिखाती हैं तो कभी रोमाटिक कहानी के माध्यम से सभी का दिल जीतती हैं। कभी कॉमेडी पर हाथ आजमाती हैं तो कभी इंटेंस ड्रामा के माध्यम से सभी को इंप्रेस कर जाती हैं। अब वे आगे भी इसी ट्रेंड को जारी रखने जा रही है। उसी कड़ी में उनके इन 15 नए शोज को देखा जा रहा है। वैसे ओटीटी के अतिरिक्त एकता का टेलीविज़न पर दबदबा तो बना ही हुआ है, साथ ही साथ वे मूवीज पर भी हाथ आजमाती रहती हैं। उनका प्रोडक्शन हाउस कई बड़ी मूवीज के साथ जुड़ा हुआ है।

अमिताभ बच्चन ने पूछा इस एक्ट्रेस की बेटी से जुड़ा सवाल, बेटी ने कहा- Silly

पति को नेहा ने किया सरेआम किस, देखिये शादी की अनसीन तस्वीरें

जमकर ट्रोल हो रहीं हैं कविता कौशिक, एजाज संग की बदतमीजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -