इस टीवी एक्ट्रेस के बेटे की क्यूटनेस के आगे तो तैमूर भी है फेल
इस टीवी एक्ट्रेस के बेटे की क्यूटनेस के आगे तो तैमूर भी है फेल
Share:

इंडस्ट्री में इन दिनों सेलेब्स से ज्यादा उनके बच्चे चर्चाओं में रहते है. चाहे छोटा पर्दा हो या फिर बड़ा पर्दा स्टारकिड्स सारी लाइमलाइट खुद के नाम कर रहे है. अब तक इंडस्ट्री में सबसे क्यूट स्टारकिड करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान को माना जाता है. तैमूर फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे है. लेकिन एक और ऐसा स्टारकिड है जो क्यूटनेस के मामले में सभी को पीछे छोड़ रहा है. ये स्टारकिड है छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश. इन दिनों श्वेता अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही है.

श्वेता अपने बेटे के साथ लंदन टूर पर गई है जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटोज में आप देख सकते है श्वेता रेयांश को गोद में लेकर खड़ी है. रेयांश मम्मी की गोदी में बेहद ही क्यूट लग रहे है. उनकी क्यूटनेस के आगे तो बाकि के सभी स्टारकिड्स फेल है. श्वेता भी अपने बेटे के साथ बहुत ही खूबसूरत पल बिता रही है. बेटे के जन्म के बाद से ही श्वेता ने पर्दे से दूरी बना ली थी, और इन दिनों श्वेता रेयांश की देखरेख में अपना समय बिता रही है.

श्वेता ने अभिनेता अभिनव कोहली से साल 2013 में दूसरी शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. अभिनव से पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन इनके रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे थे इसलिए शादी के 9 साल बाद साल 2007 में श्वेता और राजा ने तलाक ले लिया था. राजा और श्वेता की एक बेटी भी है पलक. सुनने में आया है कि जल्द ही इनकी बेटी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही है.

बिकिनी में बेहद ही हॉट लग रही है छोटे पर्दे की माता पार्वती

'इश्कबाज़' की ये एक्ट्रेस बनेंगी 'कोमोलिका'

फोटोशूट में दिखा मौनी का कूल अंदाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -