फोटोशूट में दिखा मौनी का कूल अंदाज
फोटोशूट में दिखा मौनी का कूल अंदाज
Share:

टीवी की हसीन नागिन कहीं जाने वाली मौनी रॉय आए दिन नए-नए फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती है और उसी वजह से और पॉपुलर होती जाती है. मौनी आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से फेमस हो रहीं है. अभी हाल ही में भी उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जो बर्फीली वादियों में है और इस फोटोशूट में वे बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रहीं है.

आपको बता दें कि मौनी ने इस फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमे वे पर्पल रंग के जैकेट में और ब्लैक रंग की ड्रेस में नजर आ रहीं है. दरअसल में मौनी इन दिनों बुल्गारिया में है और वे अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्‍मास्‍त्र कि शूटिंग में व्यस्त है. इसी सिलसिले में वे वहां गई हुई है.

मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में भी नजर आने वाली है साथ ही उन्हें और भी कई फिल्मो के ऑफर मिले है. मौनी टीवी शो नागिन से सुपरहिट हो चुकी है और उसके बाद ही उनका नाम फिल्मो में लिया गया है. फिल्मो में भी मौनी के हिट होने की सबसे ज्यादा संभावना है. मौनी ने अभी हाल ही में अपनी बर्फीली वादियों के फोटोशूट की तस्वीरों के साथ अपने भाई को बर्थडे विश करते हुए भी एक तस्वीर शेयर की है जो वाकई में लाजवाब है.

आपको बता दें की मौनी अपनी हर तस्वीर में बेहद सेक्सी नजर आती है और वे कई बार सलमान खान को लेकर भी चर्चाओं में रहीं है. मौनी इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड मोहित रैना के करीब जाते हुए नजर आ रहीं है, अब देखना ये है कि क्या दोनों वाकई में करीबी बढ़ा रहें है या फिर दोनों अब भी अलग ही है.

खैर ये तो उनकी निजी ज़िंदगी है, बात करें उनकी अपकमिंग फिल्म की तो गोल्ड फिल्म इसी साल 15 August को और ब्रह्‍मास्‍त्र फिल्म की अभी तक कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

मौनी रॉय की इतनी खूबसूरत तस्वीर कभी नहीं देखी होगी आपने

इन अभिनेत्रियों ने खूबसूरत दिखने के लिए लिया सर्जरी का सहारा

रंग में ऐसे रंग गए टीवी स्टार के पहचान पाना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -