'इश्कबाज़' की ये एक्ट्रेस बनेंगी 'कोमोलिका'
'इश्कबाज़' की ये एक्ट्रेस बनेंगी 'कोमोलिका'
Share:

टीवी का फेमस और पॉपुलर शो रह चूका 'कसौटी ज़िन्दगी की' जो साल 2001 से 2008 से चला था और काफी पसंद भी किया गया था. इस शो के फैंस के लिए खुशखबरी ये आयी थी कि इस शो का दूसरा सीजन भी आने वाला है. जी हाँ, यानी अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी फिर से देखने को मिलेगी. शो में श्वेता तिवारी लीड रोल में थी जिन्होंने प्रेरणा की भूमिका निभाई थी. इनके साथ सिजेन खान जो अनुराग बासु के रोल में दिखे थे. वहीँ उनके साथ थी उर्वशी ढोलकिया जो शो में विलन कोमोलिका का रोल निभा रही थी.

रोनित रॉय और गीतांजलि टिकेकर भी इस शो का खास हिस्सा थे. अब सवाल ये उठ रहे हैं कि इस शो के दूसरे सीजन में कोमोलिका का रोल कौन निभाएगा. तो आपको बता दे, शो में कोमोलिका बनेगी रेहाना मल्होत्रा जो फ़िलहाल स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज़' में नज़र आ रही हैं. खबर ये भी है कि शहीर शैख़ और एरिका फर्नांडीज़ शो में लीड रोल निभाती हुए नज़र आएंगे.

जब इससे रेहाना से पूछा गया इस रोल के बारे में उन्होंने कहा वो अभी इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती क्योकि उन्होंने इस रोल के लिए हां नहीं किया है. एकता कपूर ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी थी.

इस कहानी से वो अपने टूटे हुए दिल की दास्ताँ भी बताएंगी जिसे उन्होंने 2001 में लिखा था और अब उसे 17 साल बाद इसे वो रिबूट करने वाली हैं. फिलहाल इस शो की कोई तारीख सामने नहीं आयी है कि  कब से शुरू किया जायेगा ये शो और न ही ये पता चला है इस की शूटिंग कब से शुरू की जाएगी.

फोटोशूट में दिखा मौनी का कूल अंदाज

सेक्स रैकेट के मामले में दो बार पकड़ी गई अर्शी खान, न्यूड बॉडी पर बनाया था झंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -