टीवी शो के 1 मिनट के प्रोमो के लिए रेखा को चैनल ने दी इतनी भारी रकम
टीवी शो के 1 मिनट के प्रोमो के लिए रेखा को चैनल ने दी इतनी भारी रकम
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी लोकप्रिय एक्ट्रेस रेखा इन दिनों भले ही बड़े पर्दे पर नहीं नजर आ रही है मगर जब भी वह मीडिया में नजर आती हैं तो वह अपने टाइमलेस चार्म से सभी का ध्यान अट्रैक्ट कर लेती हैं। जब से रेखा ने स्टार प्लस के नए शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ को लॉन्च करने के लिए स्क्रीन पर एंट्री दी है फैंस उन्हें फिर से देखने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। रेखा का स्टार प्लस पर गुम है किसी के प्यार में शो में आने की खबर से पुरे सिनेमा जगत में हंगामा मच गया है।

टेलीविज़न पर रेखा को देखने के लिए हर प्रशंसक ब्रसब्री से उनकी प्रतीक्षा कर रहा है। तो चलिए सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि रेखा को इस प्रोमो को शूट करने के लिए स्टार प्लस ने कितनी भारी राशि दी है। इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, प्रोमो में 1 मिनट की छोटी सी मौजूदगी के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री को तकरीबन 5-7 करोड़ की बड़ी राशि प्राप्त हुई है जो निश्चित तौर पर एक बेहद बड़ी रकम है!

खैर, उनकी ख्वाहिश को पूरा करते हुए, स्टारप्लस ने आखिरकार एक बार फिर से रेखा जी अभिनीत शो के लेटेस्ट प्रोमो को जारी करके उत्साह को एक पायदान ऊपर उठा दिया है!  हम सभी इस बात को जानते हैं कि बॉलीवुड स्टार भी वक़्त-वक़्त पर छोटे पर्दे पर कम ही  नजर आते हैं, मगर क्या आपने कभी उस ब्रीफ़ स्पेशल अपीयरेंस की वास्तविक वजह के बारे में सोचा है?

क्या एक बार फिर बिग बॉस में नजर आएंगे आसिम रियाज? एक्टर की पोस्ट देख फैंस हुए शॉक्ड

इंडियन आइडल 12 के फिनाले से पहले बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर लगेगा झटका

पब्लिक में ब्रेस्टफीडिंग करवाने के बारे में क्या सोचती हैं नताशा स्टेनकोविक, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -