क्या एक बार फिर बिग बॉस में नजर आएंगे आसिम रियाज? एक्टर की पोस्ट देख फैंस हुए शॉक्ड
क्या एक बार फिर बिग बॉस में नजर आएंगे आसिम रियाज? एक्टर की पोस्ट देख फैंस हुए शॉक्ड
Share:

8 अगस्त से देश का सबसे बड़ा चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी आरम्भ होने जा रहा है। इस बीच एक्स प्रतियोगी आसिम रियाज ने एक नया पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को असमंजस में डाल दिया है। आसिम के इस पोस्ट को देखने के पश्चात् कयास तेज हैं कि क्या आसिम रियाज फिर से बिग बॉस के घर में जा रहे हैं। जानते हैं क्या है पूरा मामला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz ???? (@asimriaz77.official)

दरअसल, आसिम रियाज ने अपने डैपर लुक में एक तस्वीर साझा की है। जिसमें लिखा है आसिम रियाज पेश करते हैं बिग बॉस। पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन लिखा है- बिग बॉस। इस रविवार 8 अगस्त को आसिम स्कवॉड तैयार हो जाइए नए बैंगर के लिए। इस पोस्ट को देखने के पश्चात् कई यूजर्स ये अनुमान लगाने लगे कि आसिम बिग बॉस के नए सीजन में आने वाले हैं। फिर मामले की तह तक जाने के पश्चात् पता चला कि आसिम का नया रैप सॉन्ग बिग बॉस रिलीज होने वाला है। इसी का पोस्टर आसिम ने साझा किया है।

वही आसिम ने अपने कैप्शन में #rapsong भी लिखा है, जिससे स्पष्ट होता है कि आसिम रियाज यहां बिग बॉस की बात नहीं कर रहे। वे अपने ब्रैन्ड न्यू सॉन्ग बिग बॉस को लेकर प्रशंसकों को बता रहे हैं। जो कि 8 अगस्त को रिलीज हो रहा है। हालांकि अपने सांग को प्रमोट करने का उन्होंने अच्छा ढंग सोचा है। 8 अगस्त को ही बिग बॉस ओटीटी पेश हो रहा है। बिग बॉस को लेकर बने क्रेज का आसिम ने अपने सॉन्ग प्रमोशन में भी लाभ उठा लिया। 

इंडियन आइडल 12 के फिनाले से पहले बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर लगेगा झटका

पब्लिक में ब्रेस्टफीडिंग करवाने के बारे में क्या सोचती हैं नताशा स्टेनकोविक, किया खुलासा

अनुषा से ब्रेकअप पर जेसन शाह ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -