इंडियन आइडल 12 के फिनाले से पहले बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर लगेगा झटका
इंडियन आइडल 12 के फिनाले से पहले बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 को प्रशंसकों से खासा प्यार प्राप्त हो रहा है। टीआरपी में भी शो कमाल करता दिखाई दे रहा है। ऐसे में अब ये लोकप्रिय शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। जी हां एक लंबे वक़्त से चल रहे इंडियन आइडल का फिनाले इसी माह की 15 दिनांक को होने वाला है। ऐसे में हर किसी की दृष्टि इस बात पर टिकी है कि आखिर बार कौन शो को जीतता है।

बता दें कि फिलहाल शो में कुल 6 गायक बचे हुए हैं। इतना स्पष्ट है कि शो के फिनाले से पहले वाले सेमीफाइनल एपिसोड में किसी एक गायक को बाहर किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, इस एपिसोड में फिल्मनिर्माता करण जौहर खास मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं। बताया जा रहा है कि करण के साथ ही किसी के प्रतियोगी का शो में सफर भी समाप्त हो जाएगा।

प्राप्त खबर के मुताबिक, पहले खबरें आ रही थीं कि बेहतरीन प्रतियोगी सायली कांबले का फिनाले से पहले सफर समाप्त हो जाएगा। हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, सायली नहीं बल्कि शण्मुखप्रिया का शो जीतने का ख्वाब टूटने वाला है। जी हां रिपोर्ट में बताया गया है कि करण जौहर के साथ शण्मुखप्रियाकी जर्नी समाप्त होने वाली है। हालांकि इस बात की हमें अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। वहीं, इस रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो है, जो फिनाले से जुड़ी है।

पब्लिक में ब्रेस्टफीडिंग करवाने के बारे में क्या सोचती हैं नताशा स्टेनकोविक, किया खुलासा

अनुषा से ब्रेकअप पर जेसन शाह ने तोड़ी चुप्पी

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काम पर लौटी नेहा कक्कड़, शेयर की ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -