लॉक डाउन के दौरान मोनालिसा ने किया पुराने दिनों को याद
लॉक डाउन के दौरान मोनालिसा ने किया पुराने दिनों को याद
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा एक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में तो जानते ही होंगे |मोनालिसा ने अपनी  सोशल मीडिया फ्रीक हैं.इसके साथ ही वो आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. वहीं अब लॉकडाउन के कारण वो घर पर ही हैं और पुराने दिनों को बहुत मिस कर रही हैं. परन्तु घर से भी वो फैंस के लिए फोटोज और वीडियो पोस्ट कर रही हैं.

अब एक्ट्रेस ने लहंगे में कई थ्रोबैक फोटोज साझा की हैं. इसके साथ ही फोटोज साझा करते हुए मोनालिसा ने लिखा- ये उन दिनों की बात है जब मैं तैयार होकर बाहर जाती थी. #throwback #party #pics... May Everyone Be Safe And Secure #prayers  ... #stayhome #staysafe फोटोज में मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने क्रीम कलर का लहंगा पहना हैं. इसके साथ ही मीडिल पार्टेड हेयर स्टाइल और लॉन्ग ईयररिंग उन पर जंच रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  कुछ समय पहले मोनालिसा ने अपने ब्राइडल फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की थीं. इसके साथ ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. इसके अलावा उन्होंने वर्कआउट करते हुए भी तस्वीरें पोस्ट की थीं.वहीं वर्कफ्रंट पर टीवी शो नजर को लेकर लगातार सुर्खियों में रहती हैं. वहीं शो में वो डायन के किरदार में हैं.

मौत को गले लगाने से पहले प्रत्युषा बनर्जी ने दिया था यह इशारा

सृष्टि रोडे ने पोछा लगाते हुए किया इस गाने पर डांस

फैमिली संग बिगड़े रिश्ते सुधार रहीं है नागिन की अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -