फैमिली संग बिगड़े रिश्ते सुधार रहीं है नागिन की अदाकारा

पुरे देश में लॉकडाउन की वजह से स्टार्स काम पर नहीं जा पा रहे हैं. इसके साथ ही वे सभी घर में कैद हैं. वहीं रश्मि देसाई क्वारनटीन पीरियड में फैमिली संग वक्त बिताकर खुश हैं. इसके साथ ही इस बहाने उन्हें परिवार संग अपने बिगड़े रिश्ते सुधारने का वक्त मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्मि देसाई ने इंस्टा पर परिवार संग कई तस्वीरें साझा की हैं.ऐसा मालूम हो, रश्मि देसाई का उनकी मां और भाई संग रिश्ता सालों से खराब रहा है. इसके साथ ही बिग बॉस 13 में इस बात का खुलासा हुआ था. इसके साथ ही शो के दौरान अरहान की वजह से रश्मि का इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ था. इसके साथ ही बेटी को संकट की घड़ी में देख रश्मि की मां का दिल पिघल गया. 

वहीं रश्मि की उनकी मां संग सालों से बात नहीं हुई थी.वहीं  ऐसे में मां को फिनाले के दिन देख रश्मि इमोशनल हो गई थीं. इसके अलावा आजकल रश्मि अपनी मां संग रहकर काफी खुश हैं. इसके अलावा रश्मि ने मां संग इंस्टा पर एक फोटो शेयर कर लिखा- सेल्फ क्ववारनटीन को मां के साथ साझा कर मैं काफी खुश हूं. वहीं रश्मि ने परिवार संग भी एक फोटो शेयर की है. जिसमें सभी हैप्पी मोड में नजर आ रहे हैं. वहीं इससे पहले लॉकडाउन के बीच रश्मि ने अपने कुछ फोटोशूट भी शेयर किए थे. वहीं लॉकडाउन के बीच रश्मि का स्टनिंग अवतार फैंस के लिए ट्रीट साबित हुआ.

 इसके अलावा रश्मि देसाई इन दिनों खुद को काफी पैंपर कर रही हैं. वे अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. वहीं बिग बॉस से निकलने के बाद रश्मि की जिंदगी बदल गई है. इसके रश्मि के मां और फैमिली संग रिश्ते सुधर गए हैं.इसके साथ ही एक्ट्रेस सुपरहिट शो नागिन 4 में भी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही रश्मि की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शानदार चल रही है वहीं  रश्मि देसाई नागिन 4 में शलाखा का रोल कर रही हैं. वहीं एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा कि उन्हें पहले सुपरनैचुरल शोज पर हंसी आती थी. वे इन शोज का मजाक उड़ाती थीं.

सूनसान हो गयी है गोकुलधाम सोसायटी, देखिये तस्वीरें

घरवालों के साथ समय बिता रही है शिवांगी जोशी

घर पर कुछ ऐसे टाइम बिता रही है एरिका फर्नांडिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -