अश्लीलता पर खुलकर बोली मोनालिसा, कहा-भोजपुरी इंडस्ट्री विकसित हो रही है...

अश्लीलता पर खुलकर बोली मोनालिसा, कहा-भोजपुरी इंडस्ट्री विकसित हो रही है...

हिंदी टीवी शो नजर में डायन का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली मोनालिसा अब वीगो म्यूजिक ऐप के कॉमिडियन शो में पहली बार जज की कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं. जज के रूप में एक नया चैलेंज लेने के बाद उन्होंने कहा कि मैं अच्छा काम करने में विश्वास रखती हूं. चाहे फिर प्लैटफॉर्म कोई भी हो. ऐक्टिंग के हर प्लैटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने वाली ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने मोहम्मद फाजिल से खास बातचीत में अपनी जर्नी, भोजपुरी इंडस्ट्री और रिऐलिटी शो के साथ हर मुद्दे पर खुलकर बात की.

BB13: सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरा ये एक्स कंटेस्टेंट, असीम-विशाल का उड़ाया मजाक

एक मीडिया इंटरव्यू मोनालिसा ने कहा कि वक्त के साथ हर फील्ड में बदलाव आते हैं। हिंदी, बंगाली, साउथ इंडस्ट्री का मिजाज एक दूसरे से अलग है. सभी इंडस्ट्री में अलग-अलग शेड्स होते हैं. ऐसे ही भोजपुरी इंडस्ट्री भी है. उस पर जो अश्लीलता का टैग लगा है, उस स्तर की फिल्मों में मैंने कभी काम नहीं किया. वहां पर जितना काम किया, वो काफी सिलेक्टिव रहा है. आज भी मैं अगर कोई काम करती हूं तो उसके बारे में काफी सोचती हूं. मेरा मानना है कि हर इंडस्ट्री धीरे-धीरे बदलाव के साथ आगे बढ़ती है. उसी दौर से भोजपुरी इंडस्ट्री भी गुजर रही है. भोजपुरी भी विकसित हो रही है. वहां भी अच्छे विषयों पर फिल्में बन रही हैं.

BB13: मनवीर गुर्जर ने निकाली असीम रियाज पर भड़ास, इस वजह से जड़ना चाहते हैं जोर का थप्पड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बंगाली वेब सीरीज के साथ बॉलिवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने के बाद जब शो नजर में मुझे डायन वाला किरदार ऑफर हुआ तो वह मेरे लिए एक चैलेंज था. रियलिटी शो बिग बॉस में जाने के बाद मुझे ‘नजर’ मिला. इसमें मेरा रोल काफी अलग है. मैंने इसे इसलिए किया क्योंकि इसमें कई शेड्स हैं. मुझे उम्मीद नहीं थी कि मेरे किरदार को इतना पसंद किया जाएगा. इस शो में आने के बाद मेरी फैंस फॉलोइंग काफी बढ़ गई. आज हर कोई मुझे पहचानने लगा है. अभी मैं इस शो में ही इतना बिजी हूं कि बाकी प्रॉजक्ट्स के बारे में सोचने का वक्त ही नहीं मिलता है.

BB13: देवोलीना ने पारस-माहिरा को बताया बेकार, एक्ट्रेस को कहा चमची

BB13: गौतम गुलाटी ने किया शहनाज गिल को सपोर्ट, सिद्धार्थ को इस वजह से लताड़ा

BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने छोड़ा शहनाज गिल का साथ, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन