BB13: सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरा ये एक्स कंटेस्टेंट, असीम-विशाल का उड़ाया मजाक
BB13: सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरा ये एक्स कंटेस्टेंट, असीम-विशाल का उड़ाया मजाक
Share:

बिग बॉस 13 में घरवालों के लड़ाई-झगड़े चरम पर हैं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच नॉनस्टॉप ड्रामा देखने को मिल रहा है. एग्रेशन के मामले में दोनों में से कोई कम नहीं है. बात यहां तक बढ़ गई कि सिद्धार्थ ने असीम को पीटकर शो से बाहर जाने की बात कह डाली. इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच बीबी एलीट क्लब टास्क के दौरान गहमागहमी हुई. संचालक बने असीम को चीटिंग करता देख सिद्धार्थ अपना आपा खो बैठते हैं. बात आगे बढ़ी और धक्कामुक्की तक जा पहुंची. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने दोनों की लड़ाई में सिद्धार्थ का सपोर्ट करते हुए असीम और विशाल की क्लास लगाई है. 

कई सारे ट्वीट्स कर दीपक ने असीम को लताड़ा. दीपक ने एक ट्वीट में विशाल के घोड़े से उतरने के दौरान की तस्वीर शेयर कर लिखा- कमाल करते हो चा चा. आप तपस्या में लीन हैं क्या जो इस एंगल से भी नहीं दिखा आपको. बिग बॉस फिर तो असीम को संचालन देने से पहले दूरबीन देना चाहिए था. तब तो लौंडा फोकस मारके देखता.दूसरे एक ट्वीट में विशाल पर तंज कसते हुए दीपक ने लिखा- ''विशाल का अपना कोई गेम नहीं है. इसको बस असीम और रश्मि की छत्रछाया में रहना है. इस छत्रछाया के चक्कर में कहीं उसके सिर से बिग बॉस के घर का साया ना उठ जाए.''

बता दें कि, दीपक ठाकुर बिग बॉस को करीब से फॉलो कर रहे हैं. वे एपिसोड देखने के बाद कंटेस्टेंट्स और उनके गेम के बारे में ट्विटर पर अपनी राय जरूर बताते हैं. 

सैफ अली खान के विवादित बयान पर कंगना रनौत ने कसा तंज, पूछा- 'महाभारत क्या था?'

पहली पत्नी से तलाक पर फूटा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'मैं उस समय केवल 20 साल जवान था...'

अक्षय कुमार ने अपनी मां के जन्मदिन पर की उनकी विश पूरी, शेयर किया ये खास वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -