BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने छोड़ा शहनाज गिल का साथ, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने छोड़ा शहनाज गिल का साथ, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
Share:

बिग बॉस 13 में आए दिन सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल को खरीखोटी सुनाते हुए नजर आए हैं. भले ही शहनाज गिल कितना भी दावा करती हों कि, वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं लेकिन लड़ाई के दौरान उनका सच सामने आ ही जाता हैं. यही वजह है कि, शुरूआत से ही लोगों को लगता है कि, शहनाज गेम में बने रहने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को मोहरा बना रही हैं. वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का लगातार इस्तेमाल कर रही हैं. वैसे अब ये बात तो सिद्धार्थ शुक्ला को भी समझ आ चुकी हैं. तभी तो बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्लाने यह साफ कर दिया था कि, वह शहनाज गिल को बिग बॉस के घर में नहीं देखना चाहते हैं.

सिद्धार्थ ने शहनाज पर गुस्सा करते हुए यह तक बोल दिया था कि, जो लड़की अपने मां बाप की सगी न हो सकी, वो किसी की भी सगी नहीं हो सकती है. सिद्धार्थ शुक्लाने यह बात साफ कर दी कि, वह अब शहनाज से दूर रहने वाले हैं. वहीं आज के प्रोमो में रश्मि देसाई भी कहती दिख रही हैं कि, सिद्धार्थ शुक्ला के बिना शहनाज के गेम में कोई वजन नहीं रह जाएगा. यही वजह है कि, वह सिद्धार्थ शुक्ला का पीछा नहीं छोड़ रही है. इन दोनों की बात से साफ है कि, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को शहनाज गिल के गेम के बारे में पता चल गया है.

जिसके बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग शहनाज गिल की जमकर लताड़ लगा रहे है और कह रहे हैं कि, शहनाज गिल के खेल का अब पर्दा फाश हो गया है. अब वह गेम में ज्यादा लंबा नहीं टिक पाएंगी. सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स को देखकर आप सभी को इस बात का यकीन हो जाएगा. लोगों के कमेंट्स से ये साफ है कि, अब सब लोग सिडनाज का नाम सुन सुनकर पक गए हैं. तभी तो उनको अब शहनाज गिल की हरकतें कुछ खास पसंद नहीं आ रही हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर का 10 साल का सफर हुआ पूरा, इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

BB13: विशाल ने मधुरिमा को किया मिस, उनके बेघर होते ही कही ये बात

BB13 : शहनाज को धोखा देकर सिद्धार्थ ने बदला अपना गेम, इस कंटेस्टंट के साथ बड़ाई नजदीकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -