BB13: देवोलीना ने पारस-माहिरा को बताया बेकार, एक्ट्रेस को कहा चमची

BB13: देवोलीना ने पारस-माहिरा को बताया बेकार, एक्ट्रेस को कहा चमची
Share:

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट किया था. बैक इंजरी के कारण देवोलीना को शो बीच में छोड़ना पड़ा था. घर से निकलने के बाद देवोलीना कंटेस्टेंट्स पर अपनी राय खुलकर रख रही हैं. देवोलीना ने अपने हालिया ट्वीट में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पर निशाना साधा है.

देवीलाना ने अपने ट्वीट में पारस और माहिरा की केमिस्ट्री को बर्दाश्त के बाहर बताया है. अभिनेत्री ने लिखा- सच में ये दोनों बर्दाश्त के बाहर हैं. एक तो पूरी तरह से बेकार है और दूसरी चमची है. जो कि असीम रियाज को चमचा कहती थीं. मैं इसलिए चमची माहिरा और पपीता पारस से नफरत करती हूं. देवोलीना ने ये ट्वीट किसी दूसरे ट्वीट के जवाब में किया था. फिल्म एनालिस्ट सुमित कडेल ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था- माहिरा तुम्हें पारस सिर्फ बाहर डिजर्व करता है. असीम रियाज के काबिल तुम 10 जन्मों में भी नहीं होगी. यूजलेस कहने से पहले देवोलीना भट्टाचार्जी ने पारस छाबड़ा को चीप बताया था.

बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने पारस और माहिरा के रिश्ते पर भी सवाल उठाया था. क्योंकि पारस की पहले से गर्लफ्रेंड है और घर में उनकी माहिरा शर्मा संग नजदीकियां बढ़ती जा रही है. इसी मद्देनजर सलमान खान ने माहिरा को आगाह करने के मकसद से बताया था कि पारस की गर्लफ्रेंड हैं. हो सकता है वो घर में आपके साथ गेम खेल रहा हो. तो थोड़ा सावधान रहे. 

BB13: मनवीर गुर्जर ने निकाली असीम रियाज पर भड़ास, इस वजह से जड़ना चाहते हैं जोर का थप्पड़

BB13: सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतरा ये एक्स कंटेस्टेंट, असीम-विशाल का उड़ाया मजाक

फिल्म इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर का 10 साल का सफर हुआ पूरा, इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -