BB13: मनवीर गुर्जर ने निकाली असीम रियाज पर भड़ास, इस वजह से जड़ना चाहते हैं जोर का थप्पड़
BB13: मनवीर गुर्जर ने निकाली असीम रियाज पर भड़ास, इस वजह से जड़ना चाहते हैं जोर का थप्पड़
Share:

बिग बॉस 13 में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच लगातार घमासान देखने को मिल रहा है. असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स दो गुटों में बंट गए हैं. कुछ लोग असीम को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ सिद्धार्थ को. अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और विनर मनवीर गुर्जर ने सिद्धार्थ को पोक करने पर असीम को खूब लताड़ा है.

मनवीर गुर्जर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट लिखकर असीम को खरी खोटी सुनाई है और उन्हें थप्पड़ मारने की बात भी कही है. मनवीर ने लिखा- पोक पोक पोक, प्रोवोक प्रोवोक प्रोवोक. इरिटेडेट इरिटेडेट इरिटेडेट. असीम एक जोर का थप्पड़ खाना डिजर्व करता है. दो चार लोगों ने तारीफ क्या कर दी, असीम को लग रहा है ये शो चला रहा है.दरअसल, एलीट क्लब टास्क के दौरान असीम और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी. लड़ाई के दौरान दोनों के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली. इसके बाद शो में आई हिना खान के सामने भी असीम और सिद्धार्थ के बीच झड़प देखने को मिली.

बता दें कि, असीम और सिद्धार्थ के इस बर्ताव के बाद बिग बॉस ने दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया था. कंफेशन रूम में असीम ने बिग बॉस से कहा कि सिद्धार्थ को एंगर मैनेजमेंट क्लासेस लेनी चाहिए, जिसपर बिग बॉस ने असीम को लताड़ा था. वहीं, सिद्धार्थ ने कहा कि असीम उन्हें उकसाते हैं और उन्होंने गुस्से में शो छोड़ने की बात कही थी. इसके बाद बिग बॉस ने सिद्धार्थ से कहा कि वो असीम से दूर रहें और उन्हें इग्नोर करते रहे हैं. 

फिल्म इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर का 10 साल का सफर हुआ पूरा, इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

BB13: विशाल ने मधुरिमा को किया मिस, उनके बेघर होते ही कही ये बात

BB13 : शहनाज को धोखा देकर सिद्धार्थ ने बदला अपना गेम, इस कंटेस्टंट के साथ बड़ाई नजदीकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -