एक्ट्रेस दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज, साझा की ये खूबसूरत तस्वीर
एक्ट्रेस दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज, साझा की ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

टेलीविज़न जगत में जाना पहचाना नाम दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक चैलेंज एक्सेप्ट किया है. एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज को पूरा किया है.  इस चैलेंज में लोगों को अपनी तस्वीर डालनी होती है. एक्ट्रेस दिव्यांका ने चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए अपनी एक ब्लैंक एंड व्हाइट तस्वीर डाली है जिसमें,  एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने को मिल रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस दिव्यांका दुल्हन के लुक में नजर आ रही है. 

एक्ट्रेस दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए एक सुंदर सा मैसेज भी लिखा है. एक्ट्रेस दिव्यांका ने नोट में लिखा है- अभी भी आप विचार कर रहे हैं कि #BnWChallange क्या है? यह इस बात के लिए है कि महिलाएं दुनिया भर में हो रहे अत्याचार के विरुद्ध एक साथ खड़ी दिखाई दी. भले ही दुनिया आगे बढ़ गई हो लेकिन बच्चियों की गर्भ में हत्या, महिलाओं पर अत्याचार, घरेलू हिंसा, असमानता ऐसे केस हैं जो निरंतर हो रहे हैं. इस पोस्ट के साथ हम महिलाएं घोषणा कर रही हैं कि हम एक साथ हैं और सबके लिए खड़े हैं. एक साथ हम कभी नहीं टूट सकते.

बता दें की कुछ दिनों से फिल्मी जगत के कई सितारे इस मूवमेंट से जुड़ रहे हैं. स्टार्स अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करके महिलाओं के साथ खड़ा होने का संदेश दे रहे हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान, दीया मिर्जा, लिजा रे, टीना अंबानी, बिपाशा बासु,सोनम कपूर जैसे सितारे अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करके इस संदेश को सपोर्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस 14 का भाग नहीं होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की यह अदाकारा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए सामने आई बुरी खबर, रातों रात इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

मिशेल रहेजा ने बिग बॉस में जाने से किया इंकार, सामने आई यह वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -