बिग बॉस 14 का भाग नहीं होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की यह अदाकारा
बिग बॉस 14 का भाग नहीं होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की यह अदाकारा
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 14' की तैयारी शुरू हो गई है. इन दिनों शो को लेकर नई नई ख़बरें सामने आती जा रही है. इस बार के सीजन के लिए टेलीविज़न के कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. हालांकि, फाइनलिस्ट लिस्ट अभी तक नहीं आई है. 

वहीं, फैंस भी यह जानने के लिए बेताब हो रहे है कि बिग बॉस के 14वें सीजन में कौन भाग ले रहा है. हाल ही में इस शो से जुडी ये अफवाह सामने आई थी कि टेलीविज़न इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा बिग बॉस के सीजन 14 में हिस्सा लेने के लिए तैयार है. जी हां,  हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की, जो की सब टीवी का लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता का किरदार निभा रही हैं. कई रिपोर्ट्स में बोला गया था कि खूबसूरत अभिनेत्री जल्द ही बीबी 14 में दिखाई देंगी.  

बता दें की मुनमुन दत्ता ने अब इस प्रकार की सभी अटकलों पर रोल लगा दी है और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इन सभी अफवाहों को बेबुनियाद बात दिया है. उन्होंने इस बारें में बोला कि वह बिग बॉस 14 नहीं कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी  में बोला कि बिग बॉस के सीजन 14 में हिस्सा लेने की रिपोर्ट पूरे प्रकार से असत्य हैं. हालांकि वह इस रियलिटी शो को देखना पसंद करती है, लेकिन वह बीबी 14 के घर का हिस्सा नहीं होगी. उसने आगे अपने प्रशंसकों से झूठी खबरें फैलाने वाले किसी भी फेक पेजेज पर यकीन न करने के लिए बोला है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए सामने आई बुरी खबर, रातों रात इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

मिशेल रहेजा ने बिग बॉस में जाने से किया इंकार, सामने आई यह वजह

पार्थ समथान पर लगा क्वारनटीन नियम के उल्लंघन का आरोप, अब एक्टर ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -