छोटे परदे पर सारी हदें पार करना चाहती है 'नागिन' की ये एक्ट्रेस

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री आश्का गोराडिया इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि इन दिनों उनका ध्यान उनके नए उद्यम पर केंद्रित है, वह मारधाड़ वाली भूमिका निभाने को उत्सुक हैं. बता दे कि आशका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'कुसुम' से की थी. इस शो में उन्होंने कुमुद नाम की लड़की का किरदार निभाता था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

इसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आई लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन' से मिली इस शो के जरिये आश्का को अपार सफलता हासिल हुई और वह घर-घर में पहचानी जानी लगी. बता दे कि आश्का शादी के बाद से छोटे परदे से दूर हैं उन्होंने पिछले साल दिसम्बर में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से शादी कर ली हैं. अब वह अपनी वापसी को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आश्का ने कहा कि मैंने ऐतिहासिक, पौराणिक धारावाहिकों में काम किया, मैंने चुलबुली लड़की से लेकर खलनायिका तक की भूमिका निभाई है, मैंने ये सब किया है. लेकिन अब मैं टेलीविजन पर मारधाड़ वाली भूमिका निभाना चाहती हूं, मेरा शरीर, मेरा दिमाग और मेरे अभिनय कौशल के बावजूद एक एक्शन श्रृंखला का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. बता दे कि पिछले दिनों आश्का ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमे वह काफी फिट नजर आ रही थी. आश्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. आश्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़े

'दस का दम' के टाइटल ट्रैक में सलमान का धमाकेदार डांस

Video : भारती ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे देखकर हर कोई हैरान

आखिर क्यों इस टीवी स्टार को कार में गुजारनी पड़ी रातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -