आखिर क्यों इस टीवी स्टार को कार में गुजारनी पड़ी रातें

इन दिनों टॉप पर चल रहा मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल के शो 'ज़ज़्बात' में आपको जल्द ही टीवी के स्टार जैन इमाम और वरुण सोबती दिखाई देने वाले हैं. गौरतलब हैं कि पिछले एपिसोड में टीवी की दो सबसे हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत और अर्शी खान ने शिरकत की थी अब आप जल्द ही जैन इमाम और वरुण सोबती को देख पाएंगे. इस दौरान जैन इमाम ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले. उन्होंने इंडस्ट्री में करियर के मुश्किल दौर से जुड़ी कई सारी बातें बताई जो हैरान कर देने वाली थी.

 

जैन ने बताया कि कैसे उन्होंने बेघर होने के चलते कार में कई रातें गुजारी थीं. जैन ने बताया कि कैसे उनके मकान मालिक ने उन्हें घर से निकाल दिया था. इसके बाद उन्होंने काफी समय तक मकान की तलाश की लेकिन कोई उन्हें किराए पर थोड़ी सी जगह देने के लिए राजी नहीं था. किराए पर मकान ना मिलने की वज‍ह जैन ने उनका एक्टर होना और उनका धर्म बताया. वहीं वरुण ने भी अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले.

 

बता दे कि जैन इमाम और वरुण सोबती स्पेशल एपिसोड 27 मई को ऑन एयर होगा. गौरतलब हैं कि राजीव खंडेलवाल का ये शो अपने शुरूआती दिनों से ही चर्चा में बना हुआ हैं. इस शो में अभी तक दिव्यांका त्रिपाठी, धीरज धूपर, राखी सावंत, अर्शी खान जैसे टीवी स्टार आ चुके हैं. बता दे कि राजीव खंडेलवाल टीवी के एक जाने माने अभिनेता हैं. उन्होंने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी की हैं वह कई दिनों से फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त थे. राजीव खंडेलवाल ने कई फिल्मों में काम किया हैं.

ये भी पढ़े

फिल्में प्रोड्यूस करेंगी 'सावधान इंडिया' की निर्माता नंदिता कोठारी की बेटी

टीवी स्टार रवि दुबे ने बताई परिवार आगे न बढ़ाने की वजह

ट्रोलर्स को लेकर हिना खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -