माँ के अंतिम संस्कार के लिए जयपुर रवाना हुए राजीव खंडेलवाल

टीवी के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल के फैंस के लिए बुरी खबर है, हाल ही में खबर आई है कि उनकी माँ विजय लक्ष्मी खंडेलवाल का निधन हो गया है जिसके चलते वह जयपुर के लिए रवाना हो गए है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने ट्विटर के माध्यम से दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि परसो मेरी मां का निधन हो गया. बीते डेढ़ साल से हम इस बीमारी से साथ-साथ लड़े, हमने ये आशा की थी कि हम साथ लड़ेगें मगर हम एक साथ इससे उबर नहीं पाए. मेरी मां ने बीच में साथ छोड़ दिया. मैं और मेरी फैमिली ठीक है और ऐसी कठिन परिस्थिति से उबरने की कोशिश कर रही हैं. मेरी मां हमेशा मुझ में जिंदा रहेंगी. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में राजीव ने बताया था कि उनकी माँ एक साल से कैंसर से जूझ रही थी.

गौरतलब है कि राजीव खंडेलवाल टीवी और फ़िल्मी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जो कई फिल्म और टीवी शोज में नजर आ चुके है. इन दिनों वह टीवी के चर्चित शो 'जज्बात' में नजर आ रहे है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें फ़िल्मी दुनिया में कोई ख़ास पहचान नहीं मिली. इसलिए उन्होंने छोटे परदे पर वापसी कर ली है. पिछले दिनों उनके इस शो में मशहूर अभिनेता धीरज धूपर और सुदीप साहिर नजर आये थे. इस दौरान राजीव ने भी अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले थे.

ये भी पढ़े

क्या हिना और शिल्पा शिंदे में हो गई है दोस्ती

सपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हर कोई हैरान

रमज़ान को लेकर बोली एक्ट्रेस सारा खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -