रमज़ान को लेकर बोली एक्ट्रेस सारा खान

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खिया में है. खबरों की माने तो सारा अपनी बहन के साथ छोटे परदे पर फिर से वापसी कर रही है जिसके चलते वह बेहद उत्साहित है. वहीं रमज़ान शुरू हो गए है ऐसे में सारा का कहना है कि रमजान का पवित्र महीना उनके लिए अल्लाह का बहुत सारा आशीर्वाद और सफलता लेकर आया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सारा ने कहा कि मैं अल्लाह की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने रमजान के मौके पर मुझे अपना आशीर्वाद और सफलता बख्शी है, मेरी सबसे रोमांचक परियोजना जो मेरे दिल के करीब है, 'बिची बी' भी कतार में है, यह ईद (मध्य जून) के आसपास प्रसारित होगा. गौरतलब है कि सारा टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई शोज में काम किया है. न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि उन्होंने बड़े परदे पर भी काम किया है. उन्होंने फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में काम किया है. इसके अलावा भी वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

बता दे कि सारा खान इंडिया की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने पाकिस्तान के टीवी शो में काम किया है. उनके पाकिस्तानी शो का नाम है 'ये कैसी मोहब्बत है'. इस शो में उनके साथ पाकिस्तानी टीवी के फेमस एक्टर नूर हसन थे. अब इन दिनों वह नए शोज को लेकर चर्चा में रहती है.

ये भी पढ़े

हेट स्टोरी-2 की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब छोटे पर्दे पर ले रही हैं एंट्री

शो 'ये उन दिनों की बात है' में जल्द होगा नैना और समीर का किसिंग सीन

सेक्स और अफेयर पर आधारित वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -