सपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हर कोई हैरान
सपना चौधरी ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हर कोई हैरान
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस 11 का हिस्सा रही सपना चौधरी इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि सपना अब पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत हो गई है. यही नहीं बल्कि आज वह सबसे ज्यादा चर्चित सेलेब्रेटी की लिस्ट में शामिल हो गई है. वहीं सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है.

अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वह अब तक की तस्वीरों में से सबसे हॉट और खूबसूरत लग रही है. आप तस्वीरों में देख सकते है कि सपना का ये कातिलाना अंदाज़ उनके फैंस के लिए हैरान कर देने वाला है. इन तस्वीरों में सपना ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है और उनका यह अंदाज काफी ग्लैमरस है, उन्होंने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, वह इस फोटो में काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं.

ख़ास बात यह है कि आज तक आपने सपना को सिर्फ साड़ी, सलवार सूट और कैजुअल जींस शर्ट में देखा होगा लेकिन इस बार का उनका लुक काफी स्टायलिश है और वह अपनी अदाओं से कहर ढाती दिख रही हैं. गौरतलब है कि सपना ने अपने डांस के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है जिसके चलते वह आज घर-घर में पहचानी जाती है. अब जल्द ही आप सपना को बॉलीवुड की कई फिल्मों में देख पाएंगे इसके अलावा वह भोजपुरी सिनेमा में भी कदम रखने जा रही है.

ये भी पढ़े

रमज़ान को लेकर बोली एक्ट्रेस सारा खान

'निमकी मुखिया' के इस एक्टर को राजनीति में नहीं है रूचि

हेट स्टोरी-2 की ये बोल्ड एक्ट्रेस अब छोटे पर्दे पर ले रही हैं एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -