कूलर दिखने के दावे पर मुकेश खन्ना ने दिया ऐसा रिएक्शन

पिछले दिनों बीआर चोपड़ा की महाभारत का एक सीन खूब वायरल हुआ था. लोगों को भीष्म पितामह के एक सीन में कूलर नजर आया था. ये फोटो खूब वायरल हुई. लोगों ने महाभारत को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके बाद में कुछ फैंस ने इस शो के कई सीन की फुल फोटो शेयर कर बताया कि वो कूलर नहीं पिलर था.अब महाभारत में भीष्म पितामह का रोल निभा चुके एक्टर मुकेश खन्ना का भी रिएक्शन सामने आया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मुकेश खन्ना ने कहा कि वो जानना चाहते हैं किसने वो तस्वीर पोस्ट की थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें मुकेश ने कहा- मैंने महाभारत के सेट की अपनी एक तस्वीर के बारे में सुना है जो काफी वायरल भी हो रही है. इस फोटो में ऐसा दिखाया गया है जैसे में कूलर के आगे बैठा हूं. मैं ये जानना चाहता हूं ये तस्वीर आई कहां से? दूसरी बात ये कूलर किसने स्पॉट किया है?मुकेश खन्ना ने कहा- मुझे शक है ये तस्वीर शो के सीन की है भी या नहीं. अगर है तो ये बहुत बड़ी गलती है. लेकिन इसे देखने के बाद मैं क्या कह सकता हूं. मुझे नहीं लगता ये बड़ी गलती बीआर चोपड़ा की तरफ से हो सकती है. वे काफी सावधान थे महाभारत को बनाते वक्त. शो की एडिटिंग के वक्त भी वे काफी सतर्क रहते थे.

इसके साथ ही मुकेश ने इस बात को कुबूला कि वे सेट पर कूलर का इस्तेमाल करते थे. उन्होंने कहा- हम फिल्म सिटी में शूट कर रहे थे जो कि पूरी तरह एयर कंडीशन था. मेरे कॉस्ट्यूम काफी हैवी थे. ऊपर से लंबी दाढ़ी जिसे मुझे पूरे दिन पहनना पड़ता था. मुझे इसकी वजह से काफी गर्मी लगती थी. इसलिए मैंने बीआर चोपड़ा जी से अपील करते हुए कहा था कि वे मुझे एयर कूलर का इस्तेमाल करने दें.वहीं ''शॉट देने के बाद दाढ़ी की वजह से मुझे काफी पसीना आता था. जो मुझे इरिटेट भी करती थी. मैं इस दाढ़ी से इतना परेशान हो गया था कि मैंने 15 फिल्मों के ऑफर इसलिए ठुकरा दिए थे क्योंकि उसमें मुझे दाढ़ी लगानी थी. मैं इस कैरेक्टर से बाहर निकलना चाहता था इसलिए मैंने शक्तिमान बनाया. इसमें मेरा गेटअप एकदम अलग था.''

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ बन सकते है नच बलिए 10 का हिस्सा

कसौटी जिंदगी केे 2 की फेम आमना शरीफ ने शेयर की यह तस्वीर

शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस साथ में करते है खूब मस्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -