इस मशहूर स्टार को भी मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कर दिया इंकार
इस मशहूर स्टार को भी मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कर दिया इंकार
Share:

आजकल बिग बॉस 13 को लेकर एक के बाद एक खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली हैं. ऐसे में इस शो को सबसे बड़ा रियलिटी शो कहा जाता है जो 29 सितंबर से ऑनएयर होने वाला है ऐसी खबरें आ रहीं हैं. खबरों के मुताबिक इस बार सलमान खान के शो में सिर्फ सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स ही नजर आने वाले हैं. वहीं बीते कई महीनों से टीवी जगत के पॉपुलर चेहरों के बिग बॉस 13 में आने की अटकलें हैं लेकिन अब शो के ऑन एयर होने के दिन नजदीक आने पर सेलेब्स अपने पार्टिसिपेशन को लेकर रिएक्ट करने लगे हैं.

जी हाँ, बीते दिनों बालिका वधू फेम एक्टर शशांक व्यास के बिग बॉस 13 में आने की चर्चा थी लेकिन अब शशांक ने मीडिया से बातचीत में कंफर्म किया है कि उन्हें बिग बॉस 13 का ऑफर आया था लेकिन वे रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक मेकर्स ने शशांक को 2 महीने पहले शो के लिए अप्रोच किया था लेकिन एक्टर ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वे तीन महीनों तक घर में बंद रहने के लिए तैयार नहीं हैं.

अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में शशांक ने कहा- ''मेकर्स ने मुझे कॉल किया था. जहां तक बिग बॉस की बात हैं मैंने कभी नहीं सोचा कि मैं किसी जगह 3 महीने तक लॉक रहूंगा, अपने लिए वोट मांगूंगा. हमें अपने सपने को लेकर अडिग रहना चाहिए इसलिए हमें बहुत सारी चीजों को छोड़ना पड़ता है. हमें नहीं बोलना पड़ता है. उन्होंने मुझे 2 महीने पहले फोन कर शो में आने के लिए मनाने की कोशिश की. जबकि उन्हें पता था कि मैं मना कर दूंगा. पैसा कमाना मेरा एजेंडा नहीं है. मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं होना चाहता. मैं एक्टर रहना चाहता हूं.'' आप सभी ने अब तक बिग बॉस के कई प्रोमो देखे होंगे और उनमे सलमान खान ने खुलासा किया कि ''इस बार कंटेस्टेंट्स को पहले चार हफ्तों में ही फिनाले में पहुंचने का मौका मिलने वाला है.''

नायरा के हाथ पर मेहँदी से कायराव लिख देगा कार्तिक का नाम, देखते ही यह काम करेगी वेदिका

भारी बारिश के चलते जिम में फंसी रहीं हिना खान, इस एक्ट्रेस का भी हुआ बुरा हाल

रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -