खुद के साथ ही कॉम्पटीशन करती है यह एक्ट्रेस
खुद के साथ ही कॉम्पटीशन करती है यह एक्ट्रेस
Share:

बीते दिनों ही डिजिटल फिल्म 'पोशम पा' में अभिनय करने के लिए सुर्खियां हांसिल करने वाली अभिनेत्री रागिनी खन्ना ने इस बारे में बातें की हैं और उन्होने कहा कि उनकी प्रमुख प्राथमिकता उनके कौशल और अभिनय को पिछले काम के मुकाबले बेहतर बनाना है. जी हां, इसी वजह से वह अपने काम का आंकलन निरंतर करती रहती हैं. हाल ही में रागिनी ने कहा, "मैं हमेशा अपने काम का आंकलन करती रहती हूं और जब कॉन्टेस्ट की बात आती है, तो मैं सिर्फ खुद के साथ कॉन्टेस्ट करती हूं. शायद इसीलिए मैंने खुद को कम्फर्ट जोन तक सीमित करने के बजाय, अपने काम को एक अलग दिशा में ले जाने में कामयाबी हासिल की है."

आपको बता दें कि उन्होने साल 2008 में 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. रागिनी ने धारावाहिक 'ससुराल गेंदा फूल' से घर-घर में अपनी पहचान बनाई और इसके बाद वह कई खेल आधारित शो और फिल्म 'गुड़गांव' में नजर आई. वहीं हाल ही में रागिनी ने कहा, "मुझे पता है कि मुझे अपने आखिरी काम से बेहतर करना है, क्योंकि यही श्रेष्ठता तक पहुंचने का रास्ता है. अब 'गुड़गांव' में मैंने जो काम किया, वह 'पॉशम पा' में मेरे काम से बिल्कुल अलग था, तो ऐसे में मैं कोशिश करती हूं कि जो काम मैंने पहले किया है, उससे कुछ हटके करूं."

आपको बता दें कि उनकी नई फिल्म 'पोशम पा' में माही गिल, सयानी गुप्ता और रागिनी ने तीन हत्यारों की भूमिका निभाई है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म में शिवानी रघुवंशी और इमाद शाह भी हैं और यह ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर मिल जाएगी.

ATM फ्रॉड का शिकार होकर भी खुश है नमिश तनेजा, कहा- 'मेरा डेबिड कार्ड ब्लॉक...'

नायरा के हाथ पर मेहँदी से कायराव लिख देगा कार्तिक का नाम, देखते ही यह काम करेगी वेदिका

इन पावरफुल बाइक की कीमत है 39,900 रुपये से शुरू, माइलेज जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -