पंजाब: आनंदपुर साहिब में युवक की पीट-पीटकर हत्या, कनाडा का निवासी था प्रदीप सिंह
पंजाब: आनंदपुर साहिब में युवक की पीट-पीटकर हत्या, कनाडा का निवासी था प्रदीप सिंह
Share:

चंडीगढ़: पंजाब में रूपनगर जिले के आनंदपुर साहिब इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कनाडा के रहने वाले एक युवक की भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला है. रिपोर्ट के अनुसार, मृतक ने जोर से म्यूजिक न बजाने के लिए कहा था. मृतक की शिनाख्त 24 वर्षीय प्रदीप सिंह के रूप में हुई है, उसके पास कनाडा की PR मिली है. यानी प्रदीप कनाडा का निवासी था. इसी साल फरवरी में वह भारत आया था. उसकी मां बलविंदर कौर ने बताया है कि प्रदीप और उसकी बहन कनाडा में रह रहे थे, जहां वह टैटू बनाना सीख रहा था. प्रदीप बलविंदर कौर का इकलौता बेटा था.

रूपनगर के SSP विवेक शील सोनी के अनुसार, घटना सोमवार (6 मार्च) रात साढ़े दस बजे की है, उस समय आरोपी निरंजन सिंह अन्य लोगों के साथ एक गाड़ी में घूम रहा था. आनंदपुर साहिब पुलिस अधिकारियों का कहना है कि झगड़े की सूचना मिलते ही SHO आनंदपुर साहिब मौके पर पहुंचे. SSP रूपनगर ने बताया है कि पीड़ित बेहोश था. उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक निहंग के वेश में था. शुरुआती जांच में पता चला है कि वह किसी भी निहंग समूह से जुड़ा नहीं था. पुलिस अन्य आरोपियों की शिनाख्त के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही है.

DSO ने कहा है कि प्रथम दृष्टया यह अचानक उकसावे का मामला लगता है, क्योंकि पीड़ित और आरोपी के बीच कोई निजी रंजिश नहीं थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें दिखाई दे रहा है कि युवक को कुछ लोग पत्थर से मार रहे हैं. पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं यह रोड रेज का मामला तो नहीं है. पुलिस ने कहा कि आनंदपुर साहिब इलाके में करीब 3,500 पुलिस जवानों को तैनात किया गया है. यहां निगरानी के लिए 110 CCTV कैमरे भी लगाए गए हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अन्य आरोपियों की शिनाख्त करने के लिए मामले की जांच की जा रही है.

शराब घोटाला: तेलंगाना सीएम KCR की बेटी के कविता भी होंगी गिरफ्तार?

राहुल गाँधी के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में दिखीं राजस्थान की सब-इंस्पेक्टर नैना कँवल गिरफ्तार

पंजाब विधानसभा के सामने धरने पर बैठे सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, कहा- मास्टरमाइंड अब भी फरार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -