स्कूल के बाथरूम में 7 साल की बच्ची का बलात्कार, 3 बच्चों का बाप गिरफ्तार
स्कूल के बाथरूम में 7 साल की बच्ची का बलात्कार, 3 बच्चों का बाप गिरफ्तार
Share:

पटना: बिहार के बेगूसराय में होली के दिन शराबी युवक ने नाबालिग बच्ची का बलात्कार किया. इसके साथ ही आरोपी ने पीड़िता के साथ मौजूद दूसरी नाबालिग का गाल को अपने दांतों से काट दिया, जिससे वह गंभीर जख्मी हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक 3 बच्चों का बाप है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना साहेपुर कमाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में होली के दिन (बुधवार) हुई. बताया गया कि 2 बच्चियां सामान खरीदने गई हुईं थी, लौटते समय झूला झूलने रुक गईं. इसी दौरान उन्हें आरोपी युवक छोटू कुमार मिला.

आरोपी दोनों को अपनी बातों में बहलाकर गांव में बने स्कूल के बाथरूम में ले गया था. यहां आरोपी छोटू ने 9 वर्षीय नाबालिग के गाल पर अपने दांत गड़ा दिए, जख्मी बच्ची किसी प्रकार उसके चंगुल से छूटकर भागने में कामयाब हुई. लेकिन, 7 वर्ष की मासूम फंसी रह गई. आरोपी ने उसके साथ स्कूल में गलत काम किया. दूसरी नाबालिग दौड़ते हुए अपने परिवार के पास पहुंची और घटना के बारे में बताया. इसके बाद परिवार और गांव के अन्य लोग स्कूल पहुंचे, तो देखा कि 7 वर्षीय मासूम पड़ी हुई है. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने थोड़ी जांच के बाद आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया. 

मामले में जानकारी देते हुए DSP निशीत प्रिया का कहना है कि नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. आरोपी और पीड़िता दोनों ही एक ही गांव के रहने वाले हैं. पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. आरोपी के बारे में जानकारी मिली है कि वह विवाहित है और उसके 3 बच्चे भी हैं. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

पंजाब: आनंदपुर साहिब में युवक की पीट-पीटकर हत्या, कनाडा का निवासी था प्रदीप सिंह

बलात्कार करने में रहा नाकाम, तो 5 वर्षीय बच्ची को अमान खान ने गला रेतकर मार डाला

गे पार्टनर करना चाहता था लड़की से निकाह, लेकिन रास्ते में रोड़ा बन रहा था व्यपारी, और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -