Share:
बलात्कार करने में रहा नाकाम, तो 5 वर्षीय बच्ची को अमान खान ने गला रेतकर मार डाला
बलात्कार करने में रहा नाकाम, तो 5 वर्षीय बच्ची को अमान खान ने गला रेतकर मार डाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 5 वर्षीय मासूम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। पुलिस ने बताया है कि बलात्कार करने में नाकाम रहने पर पास के ही अमान खान (19) नामक युवक ने बच्ची को गला रेत कर मार डाला था। बच्ची का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने दिन रात एक कर 24 घंटे में आरोपित को अरेस्ट कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, मामला बिजनौर के किरतपुर थाना इलाके का है। 3 मार्च, 2023 की दोपहर बच्ची अपने घर से चॉकलेट खरीदने के लिए बाहर गई थी। घर के पास रहने वाले अमान ने बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया और पास के सुनसान घर में ले गया। पुलिस के मुताबिक, यहाँ अमान ने बच्ची के साथ दरिंदगी करने का प्रयास किया। अमान खान की हरकतों से बच्ची रोने और चीखने लगी। लड़की के शोर मचाने के बाद अमान ने चाकू से उसका गला रेत दिया और भाग निकला।

वहीं, बच्ची के बहुत देर तक घर न लौटने से परेशान घर वाले शाम तक उसकी खोजबीन करते रहे। खाली घर के पास खेल रहे बच्चों को मासूम का शव दिखाई दिया। आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने गर्दन कटे खून से लथपथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी। जाँच के दौरान पुलिस को बच्ची के अमान खान के साथ देखे जाने की खबर मिली। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

पूछताछ में अमान ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। उसने बताया कि चॉकलेट का लालच देकर वह बच्ची को अपने साथ ले गया था और दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। शोर मचाने के बाद उसने धारदार हथियार से बच्ची का गला रेत दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है। अमान ने पुलिस के सामने कबूला है कि बच्ची के घर उसका आना जाना था। अमान के माता- पिता गुजर चुके हैं और वह अपने मामा तालीब के घर पर रहता था।

गे पार्टनर करना चाहता था लड़की से निकाह, लेकिन रास्ते में रोड़ा बन रहा था व्यपारी, और फिर

दरोगा के बेटे ने पिता की लाइसेंसी बन्दूक से खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

मध्यप्रदेश में गाय के बछड़े के साथ कुकर्म, आरोपी पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -