कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

Feb 27 2019 06:20 AM
कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

टीवी शो क्या दिल में है से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अबीगेल जैन आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं हैं आप सभी को बता दें कि इन्होने कई टीवी शोज में काम किया है जो हिट और सुपरहिट रहे हैं. कभी टीवी धारावाहिक 'सौभाग्यलक्ष्मी' में काव्या का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस अबीगेल जैन आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. अबीगैल का जन्म 27 February 1992 को हुआ था. पहले यह काफी सीधी-सादी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती थीं लेकिन आज इन्हे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. अबीगेल अब काफी सेक्सी और बोल्ड हो गईं हैं जो उनकी तस्वीरों से साफ़ नजर आता है.

अबीगेल ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत धारावाहिक 'क्या दिल में है' से की थी, जिसमें अबीगेल ने 'काकूं' का किरदार अदा किया था जो बहुत शानदार रहा था उस किरदार के कारण वह आज भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में अब वह बोल्ड हॉट सेक्सी हो चुकीं हैं. वहीं टीवी इंडस्ट्री में उनके सफ़र की तो अबीगेल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' ,'साजन घर जाना है' ,'बंदिनी' ,'जिंदगी वीनस' 'नागार्जुन -एक योद्धा' जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स का हिस्सा रही हैं. इसी के साथ वह कई फिल्मों में भी अपने जलवे दिखा चुकी है जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

फिलहाल अबीगेल किसी शो में दिखाई नहीं दे रहीं हैं लेकिन फिर भी वह अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. अबीगेल इन दिनों सनम जौहर को डेट कर रहीं हैं जो एक कोरियोग्राफर हैं और अबीगेल के साथ आए दिन तस्वीरें अपलोड करते हैं. फिलहाल अबीगेल को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

हिना खान को दुल्हन बने देखते ही आया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन

पुलवामा हमले के बदले से खुश हुए टीवी सेलेब्स, ट्वीट कर जताई ख़ुशी

पुलवामा हमले पर दिए विवादित बयान के बाद बदले सिद्धू के सुर, अब कहा- 'वायु सेना की जय हो..'