किसान आंदोलन में आई बंगाल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Jun 10 2021 12:51 PM
किसान आंदोलन में आई बंगाल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: किसान आंदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ बलात्कार करने के मुख्य आरोपी अनिल मलिक को SIT ने गिरफ्तार कर लिया गया है. SIT ने अनिल मलिक को भिवानी से गिरफ्तार किया है. बता दें कि अनिल मलिक पर पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था. अभी इस मामले में आरोपी अनूप चनौत और अंकुर सांगवान पुलिस की पकड़ से बाहर है.

युवती के साथ बलत्कार के मामले में 20 से अधिक किसान और किसान नेताओ से पुलिस पूछताछ कर चुकी है. बताया जा रहा है कि युवती, पश्चिम बंगाल से किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए आई थी. इस दौरान युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का आरोप है. बलात्कार के बाद कोरोना संक्रमण के चलते युवती की मौत हो गई थी. युवती के पिता ने दो महिलाओं सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. बता दें कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान बीते कई महीनों से दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी आंदोलन में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल की एक लड़की टिकरी बॉर्डर पर आई थी. आरोप है कि उसके साथ 30 अप्रैल को टिकरी बॉर्डर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद युवती कोरोना संक्रमित हो गई थी और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

इस मामले में युवती के पिता ने हरियाणा पुलिस में अनिल मलिक सहित 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. मामले का खुलासा होने पर संयुक्त किसान मोर्चे के नेताओं ने युवती के साथ खड़े होने का दावा किया था. पुलिस ने आरोपी अनिल मलिक पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. बुधवार को आरोपी को भिवानी से गिरफ्तार कर लिया गया. इस केस में पुलिस को अभी दो आरोपियों की तलाश जारी है .

बिना पंजीकरण कराए भी टीकाकरण केंद्रों पर हर शख्स को लगे वैक्सीन - राहुल गांधी

पेटीएम के बाद अब फ्लिपकार्ट भी लेकर आएगी IPO

पेट्रोल-डीजल को लेकर आई अच्छी खबर, आज कीमत जानकर हो जाएंगे खुश