इस मशहूर अदाकारा ने किया रोका, सामने आईं तस्वीरें

टीवी शो 'बाबुल का अंगना छूटे न' में नजर आ चुकीं आस्था चौधरी को तो आप जानते ही होंगे। मिली जानकारी के तहत हाल ही में आस्था चौधरी ने रोका कर लिया है। जी हाँ, बताया जा रहा है बीते 10 सितंबर को आस्था चौधरी ने अपने होमटाउन इलाहाबाद में पेशे से डॉक्टर आदित्य बनर्जी के साथ रोका कर लिया है। अदाकारा ने हाल ही में अपने मंगेतर संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं यह तस्वीरें कपल की रोका सेरेमनी के दौरान की हैं और दोनों काफी प्यारे दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aastha Chaudhary (@aasthachaudhary)

वहीं अगर लुक की बात करें तो आस्था पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने इस दौरान क्रीम कलर के दुपट्टे को पहना है। वहीं उन्होंने लाइट ज्वैलरी के साथ ही बालों को खुला रखा था, और इसी के चलते वह सिंपल और सुंदर लग रही हैं। बात करें आस्था चौधरी के मंगेतर के बारे में तो आदित्य व्हाइट कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं और दोनों का लुक भी कमाल है। वैसे अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आस्था ने कैप्शन में लिखा है- 'हमेशा साथ रहने के लिए हमारा पहला कदम।'

अब आस्था की इस पोस्ट पर उनके फैन और चाहने वाले बधाइयां दे रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो आस्था चौधरी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'सात फेरे: सलोनी का सफर' से की थी। वहीं उन्हें पाॅपुलैरिटी सीरियल 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से मिली थी। इस शो के अलावा वो 'उतरन', 'ऐसे करो ना विदा', 'एक वीर की अरदास वीरा' और 'केसरी नंदन' जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

'तू नास्तिक है...', जावेद अख्तर पर फिर भड़के कट्टरपंथी, कारण बस एक 'ट्वीट'

प्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी

भोजपुरी फिल्मों का वो गाना जिसे आशा भोसले ने दी थी अपनी आवाज, देंखे वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -