प्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी

नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कई लोग हैं जो लगातार उनसे इसी बारे में सवाल कर रहे हैं, हालाँकि अब तक नेहा चुप रहीं थीं लेकिन अब नेहा ने आगे आकर खुद फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है। उन्होंने इनडायरेक्टली उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है।

 

जी दरअसल, हाल ही में नेहा शो डांस दीवाने 3 के सेट पर पहुंचीं। यहाँ उन्होंने कंटेस्टेंट गुंजन की परफॉर्मेंस देखी जिसे देखकर उनके होश उड़ गए। उसी दौरान नेहा ने अपने पति रोहनप्रीत से कहा, 'रोहू (रोहनप्रीत सिंह का निकनेम) और मैंने अभी सोचा नहीं है बेबी का लेकिन जब कभी बेबी प्लानिंग करेंगे तो हम हमारी बेटी गुंजन जैसी हो।' अब नेहा के इस स्टेटमेंट से यह तो साफ़ हो गया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं और ना ही अभी उन्होंने और रोहन ने बेबी प्लानिंग का सोचा है।

आप सभी को बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने बीते साल अक्टूबर में शादी की थी। दोनों की शादी के 2 महीने बाद नेहा ने बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर की थी जिसे देखकर सभी हैरान हो गए थे। हालांकि बाद में पता चला था कि वह नेहा के आने वाले गाने का पोस्टर था। वैसे नेहा को इन दिनों भी कई बार ढीले कपड़ों में देखा गया था और इसी के चलते यह खबरें थीं कि वह जल्द माँ बनने वाली हैं, हालाँकि अब नेहा ने इन खबरों को झूठा बता डाला है। वैसे नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं और पर्सनली-प्रोफेशनली एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहते हैं।

निरहुआ संग मोनालिसा ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो देख फ़िदा हुए फैंस

थूक लगाकर पैरों से रौंदते हुए वर्कर पैक कर रहे टोस्ट, वीडियो वायरल

भ्रष्टाचार से परेशान हुए मंत्री, इस अनोखे तरीके से सिखाया ईमानदारी का पाठ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -