नहीं देखा होगा 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का ये अवतार
नहीं देखा होगा 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का ये अवतार
Share:

टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाल शो 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस अंजुम फकीह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बता दे कि इस शो में अंजुम सृष्टि नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो चंचल और थोड़े गुस्से वाली लड़की हैं. अंजुम इस किरदार को बहुत बखूबी से निभाती हैं उन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं.

हाल ही में अंजुम ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं. खास बात यह हैं कि अंजुम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. बता दे कि अंजुम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के चर्चित शो 'एक था राजा एक थी रानी' से की थी. इसके अलावा भी अंजुम एमटीवी के चैट हाउस, टाइम क्वैक और तेरे शहर में भी नजर आई थी.

इस सीरियल में अंजुम के अलावा टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या भी नजर आ रही हैं जो शो की प्रमुख पात्र हैं. वहीं श्रद्धा के साथ अभिनेता धीरज धूपर शो का मुख्य हिस्सा हैं. ख़ास बात यह हैं कि यह टीवी शो दर्शको का सबसे पसंद किया जाने वाला शो हैं जिसमे दर्शक सबसे ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं. धीरज और श्रद्धा की केमस्ट्री को काफी पसंद किया जाता हैं, यही नहीं बल्कि यह शो टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे हैं.

ये भी पढ़े

बदल जायेगा 'जीजी मां' की एक्ट्रेस तन्वी डोगरा का लुक

'ये है मोहब्बतें' को जल्द ही रिप्लेस करेगा ये नया शो

बेटी की संगीत सेरेमनी में इस गाने पर थिरकेंगे अनिल कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -