'आप के आ जाने से' की एक्ट्रेस मना रही है अपना वैलेंटाइन डे

'आप के आ जाने से' की एक्ट्रेस मना रही है अपना वैलेंटाइन डे

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुहासी धामी इन दिनों अपने आने वाले सीरियल को लेकर लगातार चर्चा में रहती है. गौरतलब है कि, सुहासी टीवी के सबसे मशहूर शो 'आप के आ जाने से' में नजर आ रही है. इस शो में सुहासी 42 वर्षीया आत्मनिर्भर और अकेली मां वेदिका माथुर के रोल में नजर आ रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इन दिनों सुहासी दिल्ली पहुंची है.

जिसके चलते उनका कहना है कि, वह दिल्ली आकर बेहद ही खुश है. इस दौरान सुहासी ने अपने शो को लेकर बातचीत की. उन्होंने अपने बयान में कहा कि, 'आप के आ जाने से' का विषय बेहद अनूठा है और वेदिका का किरदार मेरे दिल के करीब है. वेदिका एक मजबूत इरादों वाली औरत है, जो अपने ही सिद्धांतों को मानती है लेकिन फिर भी उसके विचार समाज से बंधे हैं."

बता दे कि, सुहासी ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'यहां मैं घर घर खेली' से की थी. इसके बाद सुहासी कई सीरियल में नजर आई. खास बात यह है कि, सुहासी ने सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी अपने बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखाया है. उन्होंने तेलुगू में फिल्म 'वादे कवाली' में काम किया है. फिलहाल सुहासी 'आप के आ जाने से' में नजर आ रही है. इस शो को दर्शक भी काफी पसंद कर रहे है.

ये भी पढ़े

बेटियों से मिलकर करण हुए इमोशनल

5 साल बाद फिर रिया सेन ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी की ये तस्वीर हो रही है वायरल

वो टीवी स्टार्स जिन्होंने बड़े परदे पर बनाई अपनी जगह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर