5 साल बाद फिर रिया सेन ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल
5 साल बाद फिर रिया सेन ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल
Share:

टीवी की ऐसी कई एक्ट्रेस है जो लगातार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अब हाल ही में खबर आई है कि, टीवी की मशहूर अभिनेत्री रिया सेन की भी कुछ बोल्ड तस्वीरें है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. बता दे कि, रिया छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर अपना हॉट अंदाज दिखा चुकी है.

वह फिल्म रागिनी 'एमएमएस 2' में नजर आ चुकी है यही नहीं बल्कि, इस फिल्म में रिया का इतना बोल्ड अंदाज था कि, वह उस दौरान बहुत ही चर्चा में रही थी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, रिया ने इस फिल्म के बाद शादी कर ली और लम्बे समय के लिए ग्लैमर दुनिया से दुरी बना ली. लेकिन हाल में उन्होंने एक बार फिर से वापसी की है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

रिया ने जो तस्वीरें शेयर की वह सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब रिया ने इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है वह आये दिन अपनी इस तरह की तस्वीर डालती रहती है. ख़ास बात तो यह है कि, रिया कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है.

ये भी पढ़े

नीला माँ के बाद 'नामकरण' को इस एक्ट्रेस ने कहा अलविदा

इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी की ये तस्वीर हो रही है वायरल

वो टीवी स्टार्स जिन्होंने बड़े परदे पर बनाई अपनी जगह

एशिया की सबसे सेक्सी महिला का नहीं देखा होगा ये रूप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -