बेटियों से मिलकर करण हुए इमोशनल
बेटियों से मिलकर करण हुए इमोशनल
Share:

टीवी के बेहतरीन एक्टर करणवीर वोहरा हाल ही में शिकागो से वेकेशन्स मनाकर लौटे हैं. वैलेंटाइन्स डे के करीब दो दिन पहले ही वह वापस मुंबई लौटे हैं. 'कसौटी जिंदगी की' और 'दिल से दी दुआ...सौभाग्यवती भवः' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके करणवीर के घर में आते ही उनकी बेटी राया बेला उन्हें देखकर ज़ोर-ज़ोर से रोने लग गयी. अपनी बेटी की वीडियो को करण ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया है.

अपनी बेटी राया का वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा कि, "आप जानते हैं कि वेलेंटाइन वीक प्यार, cuddles और Kisses से भरा होगा. जब आपके बच्चे आपको बहुत याद करते हैं तो रोना शुरू कर देते हैं." आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि कई बार आपके बच्चे आपके लिए टीचर साबित होते हैं. उन्होंने बताया कि इस बार अपने वैलेंटाइन्स, अपने समवन स्पेशल के लिए कुछ करें. किसी अजनबी इंसान के लिए कुछ करें, और जो भी करें बिना किसी स्वार्थ के करें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करणवीर ने साल 2006 में तीजे सिद्धू से शादी रचाई थी. शादी के करीब दस साल बाद करण दो जुड़वाँ बेटियों के पिता बने. उनकी बेटियों के नाम विएना और राया बेला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

5 साल बाद फिर रिया सेन ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

नीला माँ के बाद 'नामकरण' को इस एक्ट्रेस ने कहा अलविदा

इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी की ये तस्वीर हो रही है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -