VIDEO: आप पर लगे गंभीर आरोप, लोकसभा प्रत्याशी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा
VIDEO: आप पर लगे गंभीर आरोप, लोकसभा प्रत्याशी के बेटे ने किया बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के सियासी रण में आम आदमी पार्टी (आप) पर बेहद संगीन आरोप लगे हैं. आप की तरफ से पश्चिमी दिल्ली संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाए गए बलबीर सिंह जाखड़ के पुत्र उदय जाखड़ ने आप पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मीडिया से बात करते हुए उदय जाखड़ ने आरोप लगाया है कि आप ने लोकसभा चुनाव का टिकट देने के बदले में उनके पिता बलबीर सिंह जाखड़ से छह करोड़ रुपए लिए हैं.

उदय ने मीडिया से बातचीत में दावा किया है कि उनके पास इसके पर्याप्त सबूत मौजूद हैं. उल्लेखनीय है कि बलबीर सिंह जाखड़ ने तीन माह पहले ही आप ज्वाइन की थी और पार्टी ने उन्हें लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है. इससे पहले राज्यसभा के चुनाव में भी आप पर आरोप लगे थे कि उन्होंने पैसे लेकर अपने कोटे की सीट बेची थी. मतदान से ठीक एक दिन पहले इस बड़े खुलासे से आप को तगड़ा झटका लगा है.

दिल्ली में 12 मई यानी रविवार को ही मतदान होना है. पश्चिमी दिल्‍ली में जाखड़ का सीधा मुकाबला भाजपा के प्रवेश वर्मा और कांग्रेस के महाबल मिश्रा से हैं. वहीं बलबीर जाखड़ ने पूरे मामले पर कहा है कि उनका अपने पुत्र से गत 5-6 वर्षों से संपर्क नहीं है. उन्‍होंने कहा कि उदय उनकी पहली बीवी का पुत्र है. जाखड़ ने कहा कि ‘उदय जो आरोप लगा रहा है, वह सियासत से प्रेरित है.’ वहीं पार्टी की तरफ से उदय के दावे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

 

यूपी में पीएम मोदी की हुंकार, कहा- घोटालों और भ्रष्टाचार से भर गया था देश और ये कहते रहे जो हुआ सो हुआ

पाकुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, राहुल गाँधी को दिया ओपन चेलेंज

तेलंगाना सरकार का विरोध करते हुए आपस में ही भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -