पाकुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, राहुल गाँधी को दिया ओपन चेलेंज
पाकुर में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, राहुल गाँधी को दिया ओपन चेलेंज
Share:

रांची: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज लोकसभा चुनाव का प्रचार करने झारखण्ड पहुँच गए हैं। अमित शाह ने आज यहां पाकुर में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के हर क्षेत्र में एक ही नारा सुनाई देता है, वो नारा है मोदी-मोदी। ये नारा किसी नेता की हौसला अफजाई में लगाया नारा नहीं है। सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी चाहते हैं कि मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें, इसलिए मोदी-मोदी का नारा लगा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा छुट्टी मानाने विदेश चले जाते है और ऐसे जाते हैं कि किसी को पता नहीं होता कहां गए और तो और इनकी माता जी भी ढूंढ़ती रह जाती हैं कि बेटवा कहां गया।  मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि आप अपने 55 साल का हिसाब लाइए और मैं अपने युवा कार्यकर्ता को मोदी जी के 5 साल के कामकाज का हिसाब लेकर भेजता हूं। मोदी जी के 5 साल के काम, आपके 55 साल के काम पर भारी पड़ेंगे।

अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार ने बिरसा मुंडा जी की जन्म स्थली पर उनके सम्मान में स्मारक बनाया है और सिर्फ राजमहल लोकसभा क्षेत्र में 48 हजार गरीब आदिवासियों को घर देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। इसके साथ ही अमित शाह ने 1984 के सिख दंगों को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला।

अमेरिका में बड़ा IED धमाका, इलाके में फैली सनसनी

नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, अब बिहार में राजनेता लगा रहे इसमें तड़का

सवर्ण आरक्षण पर बोले भूपेंद्र हुड्डा, कहा - मेरे काम का श्रेय ले रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -